Trending News

अगले महीने लॉन्च होगा सैमसंग का लेटेस्ट फैबलेट Galaxy Note 10

[Edited By: Admin]

Saturday, 13th July , 2019 07:21 pm

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी अपने लेटेस्ट फैबलेट Galaxy Note 10 को दक्षिण कोरिया में अगस्त के अंत तक लॉन्च करेगी। लोकल मोबाइल कैरियर के अनुसार, 23 अगस्त को घरेलू बाजार में ऑफिशल लॉन्च से पहले न्यू यॉर्क में 7 अगस्त को एक इवेंट की उम्मीद है, जिसमें सैमसंग इसके दो दिन बाद गैलेक्सी नोट 10 के लिए प्री-ऑर्डर लेने की प्लानिंग कर रही है।

Image result for Samsung Galaxy Note 10

समाचार एजेंसी योनहाप ने यह जानकारी दी कि दक्षिण कोरिया में डिवाइस केवल 5G को सपॉर्ट करेगा। हालांकि वैश्विक बाजार के लिए यह दोनों 4G और 5G मॉडल में उपलब्ध रहेगा। हालांकि, सैमसंग ने अपने शेड्यूल पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

Image result for Samsung Galaxy Note 10


अब तक इस फोन से जुड़े कई लीक्स और रेंडर्स अब भी सामने चुके हैं। इसके मुताबिक फोन में जिस 3.5mm हेडफोन जैक के इस डिवाइस में होने की उम्मीद ढेरों यूजर्स कर रहे थे, वह शायद डिवाइस में न मिले। इसकी जगह एक नया फीचर भी हार्डवेयर में देखने को मिला है, जो कंपनी ने अब तक किसी गैलेक्सी फोन में नहीं दिया है।

Image result for Samsung Galaxy Note 10

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Samsung Galaxy Note 10 की यूरोपीयन मार्केट में कीमत EUR 999 (लगभग Rs 77,000) हो सकती है। इस सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 10+ की प्राइसिंग भी लीक हुई है। इसकी कीमत EUR 1,149 (लगभग Rs 89,000) हो सकती है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ज्यादातर यूरोपीय देशों में EUR 999 (लगभग Rs 77,000) की कीमत में ही बेचा जाएगा।

Image result for Samsung Galaxy Note 10

दक्षिण कोरियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन्स को 9 अगस्त से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। इन दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 23 अगस्त से दक्षिण कोरियाई बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के 5G वेरिएंट को केलव दक्षिण कोरियाई बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Latest News

World News