Trending News

सचिन वाजे को 3 अप्रैल तक NIA हिरासत में भेजा गया, वाजे ने कहा मुझे बनाया गया बलि का बकरा

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 25th March , 2021 05:23 pm
मुंबई-एंटीलिया केस में स्पेशल कोर्ट ने निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को 3 अप्रैल तक लिए NIA की हिरासत में भेज दिया है। अदालत में रिमांड पर सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है।
 
सचिन वाजे ने कहा कि मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है। मैं केस की जांच कर रहा था, इस केस का IO था। कहीं कुछ बदलाव हुआ और 13 मार्च को जब एनआईए ऑफिस गया तो मुझे अरेस्ट कर लिया गया। इन सब घटनाओं के पीछे कुछ बैकग्राउंड है। मुझे सब कुछ बताना है। सचिन वाजे ने कहा कि सब कह रहें हैं कि मैंने जुर्म कबूल कर लिया है, यह गलत है। मैंने कोई जुर्म कबूल नहीं किया है. मैं सिर्फ डेढ़ दिन के लिए इस केस का IO था. क्राइम ब्रांच, एटीएस सब जांच कर रहे थे।
 
एनआईए ने रिमांड की मांग करते हुए कोर्ट में कहा कि सचिन वाजे जांच में सहयोग नहीं कर रहें हैं। मनसुख हत्या मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों के साथ आमने सामने बिठाकर पूछताछ करनी है। आरोपी सचिन वाजे का ब्लड स्मैपल लिया गया है। जो गाड़ी से रिकवर किए गए फॉरंसिक एविडेंस से मैच कराना है। एनआईए के वकील ने कहा कि आरोपी ने इस मामले के सीसीटीवी के डीवीआर को गायब किया है। पांच सितारा होटल में कमरे बुक करने के लिए 12 लाख रुपए दिए थे। इस मामले ने ना सिर्फ मुंबई, महाराष्ट्र बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। क्योंकि इस साजिश को एक पुलिस वाले ने अंजाम दिया है।
 

Latest News

World News