Trending News

कोरोना संकट को लेकर प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी, दिए कई सुझाव

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 27th April , 2021 02:42 pm

लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण का हालात पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है। इसके जरिये उन्होंने प्रदेश में महामारी की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठाये हैं। साथ ही इस पत्र में कांग्रेस नेता ने उन्हें बीमारी से निपटने के लिये मशिवार भी दिया है। उन्होंने इसमे टीकाकरण और वैक्सीनेशन पर जोर दिये जाने की वकालत की।

प्रियंका गांधी ने लिखा कि, कोरोना की दूसरी लहर से प्रदेश में तबाही मची हुई है। उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुये लिखा कि, जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं, उसके मुकाबले कोरोना जांच की दर काफी कम है। कांग्रेस नेता ने लिखा कि, कई ऐसे मामले हैं जो रिपोर्ट ही नहीं हो रहे है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ग्रामीण इलाकों में जांच ही नहीं हो रही है और शहरी इलाकों में जांच रिपोर्ट कई दिनों तक नहीं आती।

अपने पत्र में उन्होंने कोरोना की जांच में चार स्तंभों की जिक्र किया। इनमें जांच, उपचार, टैक और टीकाकरण की बात कही। वहीं, उन्होंने अस्पतालों में ऑक्सीजन और बिस्तर की किल्लत का भी जिक्र किया। प्रियंका गांधी ने प्रदेश के मुखयमंत्री को 10 सुझाव पेश किये और कहा कि मुझे आशा है कि आर इस पर विचार करेंगे।

Latest News

World News