Trending News

Good Newwz का पोस्टर रिलीज, कुछ इस अंदाज में दिख रहे अक्षय, तैमूर अपनी मां के साथ इस फिल्म से कर सकते हैं डेब्यु

[Edited By: Admin]

Thursday, 14th November , 2019 12:20 pm

अक्षय कुमार की एक और फिल्म 'गुड न्यूज' के तीन नए पोस्टर गुरुवार को रिलीज किए गए हैं. एक पोस्टर में अक्षय कुमार दो बेंबी बंप के बीच फंसे दिख रहे हैं. पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने लिखा है- इस क्रिसमस सीजन आपके लिए गुड न्यूज लेकर आ रहा हूं. इंतजार करिए साल का सबसे बड़ा नासमझ आ रहा है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म कमबख्त इश्क में रोमांस करते नजर आए थे. 9 साल बाद अक्षय और करीना फिल्म 'गुड न्यूज' से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. अक्षय और करीना के अलावा फिल्म में कियारा और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में हैं. धर्मा प्रोडेक्शन इसे प्रोड्यूस कर रहा है.

अक्षय के अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी, दलजीत दोसांझ और करीना कपूर भी हैं. Good Newwz इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. जो कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से टक्कर लेगी. हालांकि दबंग 3, दिसंबर 20 को रिलीज हो रही है.

 

बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' था लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर 'गुड निऊज' कर दिया गया. खबरों की मानें तो तैमूर अपनी मां करीना की आने वाली फिल्‍म 'गुड निऊज' से डेब्‍यू कर सकते हैं. फिल्‍म में उनका 10 मिनट का कैमियो रोल होगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए तैमूर 1 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं.

Latest News

World News