Trending News

''कश्मीर जल रहा है, हम रो रहे हैं'', भारत की मौजूदा हलचल पर पाकिस्तानी हस्तियों को लगी मिर्च

[Edited By: Admin]

Monday, 5th August , 2019 05:38 pm

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद वहां की मौजूदा हलचल को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में लीड एक्ट्रेस रह चुकीं माहिरा ने कश्मीर में मौजूदा हलचल को लेकर ट्वीट किया और चिंता जाहिर है। माहिरा ने लिखा, "जिस पर हम चर्चा नहीं करना चाहते हैं, उस पर हमें बहुत ही आसानी से खामोश कर दिया गया है। ये रेत पर लकीर खींचने की तरह है...जन्नत जल रही है और हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं।' #Istandwithkashmir #kashmirbleeds

Related image

माहिरा के इस ट्वीट के बाद भारत में लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। भारत से लोगों ने माहिरा को सलाह दी कि कश्मीर का मसला आप हमारे लिए छोड़ दें, आप बस अपना पाकिस्तान देखें।

माहिरा खान, रणबीर कपूर की दोस्त भी हैं। रणबीर के साथ एक स्मोकिंग फोटो के कारण माहिरा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इस फोटो के बाद ही पता चला कि माहिरा, रणबीर के बेहद करीब हैं।

पाकिस्तान के कई मशहूर एक्टर्स ने तो पूरी दुनिया से इस मामले पर आवाज उठाने की गुहार लगाई है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस हमजा अली अब्बास ने लिखा, "मैं पाकिस्तान के सभी कलाकारों से गुजारिश करता हूं कि वो अपनी आवाज क्यों नहीं उठा रहे हैं. कश्मीर के लिए अपनी उठाएं। #KashmirUnderThreat"

Image result for कश्मीर जल रहा है माहिरा

बॉलीवुड फिल्म सनम तेरी कसम में काम कर चुकीं पाक एक्ट्रेस मारवा ने लिखा, UNHCR कहां है? क्या हम इस अंधेरे में जी रहे हैं। ह्यूमन राईट के लिए अनग‍िनत प्रोटेस्ट हुए उन सारे अधिकारों, नियमों का क्या हुआ। क्या उनके मायने हैं।

एक्ट्रेस हरीम फारूक ने लिखा, दुनिया शांत क्यों है। कश्मीर में हो रही ये निर्ममता की क्यों अनदेखी हो रही है। ये अपनी आवाज को उठाने का वक्त है। ये वक्त कश्मीर के साथ खड़े होने का है। इस अन्याय को खत्म करने की जरूरत है। एक्टर अली रहमान खान ने कहा, दुनिया अपनी आंखें क्यों नहीं खोल रही है। कश्मीर में क्या हो रहा है?

Image result for कश्मीर जल रहा है माहिरा

हालांकि पाकिस्तानी एक्टर्स को भारत के सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से करार जवाब भी मिल रहा है।

 

Latest News

World News