Trending News

भारत में लॉन्च हुई आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लैस LG टीवी की नई रेंज, जानिए इसकी खूबियां

[Edited By: Admin]

Wednesday, 10th July , 2019 06:36 pm

बुधवार को एलजी ने भारत में आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लैस टीवी की नई रेंज लॉन्च की है। इसमें स्मार्ट, एलईडी, यूएचडी, नैनोसेल और ओलेड एआई थिनक्यू मॉडल शामिल हैं। साउथ कोरिया की कंपनी ने 2019 के ओलेड टीवी लाइनअप में ऐमजॉन ऐलेक्सा और गूगल असिस्टेंट का इंटीग्रेशन भी दिया है।

Image result for lg launched new range of ai thinq tv


इसके साथ ही ओलेड और नैनोसेल टीवी में ऐपल होमकिट इंटीग्रेशन भी है जिसके जरिए ऐपल डिवाइस के होम ऐप और सिरी के जरिए इसे कंट्रोल भी किया जा सकेगा। इनमें से कुछ एलडी टीवी के मॉडल ऐपल एयरप्ले 2 सपॉर्ट भी प्रवाइड कराएंगे।

Image result for lg launched new range of ai thinq tv


एलजी की इस नई रेंज में 32 इंच से लेकर 77 इंच तक के मॉडल शामिल हैं, जिनकी कीमत 24,990 रुपये से लेकर 10,99,990 रुपये के बीच है। सभी टीवी में कई ओटीटी (ओवर-द-टॉप) ऐप प्रीलोडेड हैं, जिनमें इरोज नाउ, हंगामा और यूट्यूब ऐप जैसे कई ऐप शामिल हैं।

Image result for lg launched new range of ai thinq tv

जनवरी में CES 2019 में शोकेस किया गया है, 2019 के एलजी ओलेड टीवी ऐमजॉन ऐलेक्सा और गूगल असिस्टेंट इंटीग्रेशन के साथ आते हैं, जिससे टीवी में वॉइस असिस्टेंट का इस्तेमाल किया जा सकेगा। कंपनी ने प्रीलोडेड असिस्टेंट के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए इसमें थीनक्यू एआई वॉइस रेकग्निशन टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया है।

Image result for lg launched new range of ai thinq tv

2019 ओलेड और नैनोसेल टीवी एयरप्ले 2 और ऐपल होमकिट सपॉर्ट करते हैं। एयरप्ले 2 के जरिए यूजर्स ऐपल के किसी भी डिवाइस के जरिए डायरेक्ट एलजी के टीवी में अपने पसंदीदा विडियो देख पाएंगे। वहीं, होमकिट इंट्रीग्रेशन के जरिए यूजर्स होम ऐयर या फिर सिरी के जरिए टीवी को कंट्रोल कर सकेंगे।

Latest News

World News