Trending News

मुंबई: बाढ़ में 18 घंटे से फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस, 300 यात्रियों की जान बचाने पहुंची एनडीआरएफ

[Edited By: Admin]

Saturday, 27th July , 2019 01:13 pm

महाराष्ट्र के मुंबई में भारी बारिश के चलते ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा है। बदलापुर-वांगनी के बीच महालक्ष्मी एक्सप्रेस ट्रैक पर पानी भर जाने की वजह से फंस गई। ट्रेन में करीब 700 यात्री मौजूद थे। जिनमें से 400 लोगों को रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) और सिटी पुलिस की टीमों ने बाहर निकाला। वहीं बाकी फंसे हुए यात्रियों को खाने-पीने की सामग्री वितरित की गई। सेंट्रल रेलवे ने महालक्ष्मी एक्सप्रेस के यात्रियों से अपील करते हुए कहा कि वह ट्रेन से नीचे ना उतरें, ट्रेन सुरक्षित है।

Image result for mahalaxmi express badlapur

बारिश की वजह से 2 गाड़ियां रद्द, 13 ट्रेनों का रूट डायवर्टमहाराष्ट्र में बारिश के कारण 13 रेलगाड़ियों का रूट डायवर्ट कर दिया गया है जबकि 2 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है

पिछले 18 घंटे से फंसी है महालक्ष्मी एक्सप्रेस

Image result for mahalaxmi express badlapur

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, तीसरे दिन भी लगातार मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश के चलते महाराष्ट्र के बदलापुर और वनगानी स्टेशनों के बीच पटरी बाढ़ में डुबी हुई है। इसके चलते पिछले करीब 18 घंटे से सैकड़ों सवारियों के साथ महालक्ष्मी ट्रेन फंसी हुई है। उधर, स्थिति की गंभीरता को देखते हुए फौरन आपदा प्रबंधन बल राहत काम में जुट गया है। नौसेना से आठ बाढ़ राहत दल को भी इस काम में लगाया गया है।

Latest News

World News