Trending News

लखनऊ यूनिवर्सिटी के छात्रावास में वल्गर टॉप पहनने पर रोक, नियम तोड़ने पर लगेगा जुर्माना

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 18th March , 2021 04:49 pm

लखनऊ-जहां एक ओर उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत महिलाओं के जीन्स वाले बयान पर फंसे हुए है तो वहीं अब उत्तर प्रदेस की लखनऊ यूनिवर्सिटी भी एक ऐसे ही नोटिस को लेकर चर्चा में है। लखनऊ यूनिवर्सिटी के एक हॉस्टल को नोटिस वायरल हो रहा है। जिसमें छात्राओं के घुटनों से ऊपर कपड़े पहनने पर जुर्माना लगाने का आदेश है। ये नोटिस लखनऊ यूनिवर्सिटी के तिलक गर्ल्स छात्रावास में लगाया गया है।

नोटिस में साफ लिखा गया है कि शॉट्स, मिनीस्कर्ट, माइक्रो स्कर्ट पहनने पर जुर्माना लगाया जाएगा। छात्रावास में बाकायदा नोटिस चिपकाया गया है कि स्पेगिटी, वल्गर ड्रेस पहनने पर पाबंदी है। घुटनों के ऊपर की ड्रेस, वल्गर टॉप पहनने पर 100 रुपए का जुर्माना देना होगा।  उधर तिलक गर्ल्स छात्रावास के नोटिस बोर्ड पर लगी ये नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इस पर तमाम सवाल खड़े किए जा रहे हैं। तिलक महिला छात्रावास के प्रोवोस्ट की ओर से जारी इस नोटिस में छात्राओं को छात्रावास परिसर में बने 3 ब्लॉक में एक ब्लॉक से दूसरे ब्लॉक शॉर्ट्स, घुटनों से ऊपर तक कपड़े, मिनीस्कर्ट और माइक्रो स्कर्ट को पहन कर जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है।

वहीं लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर प्रो दिनेश कुमार ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है। मेरे द्वारा शाम को खुद जाकर इसकी शिनाख्त की जाएगी। मामला सुर्खियों में आने पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने इससे पल्ला झाड़ लिया है।

Latest News

World News