Trending News

बाहुबली मुख्तार अंसारी की 'सल्तनत' पर LDA का बुलडोजर, ध्वस्त की जा रही इमारत  

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 6th March , 2021 02:58 pm

लखनऊ-उत्तर प्रदेश में माफियाओं और उनके गैंग की कमर तोड़ने के लिए योगी सरकार लगातार एक्शन में है। इसी कड़ी में शनिवार को राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के रानी सल्तनत पर लखनऊ प्राधिकरण की कार्रवाई शुरू हो गई है। बिना नक्शे के बनाई गई इस इमारत को ढहाया जा रहा है। रानी सल्तनत को मुख्तार अंसारी की सल्तनत कहा जाता है। एलडीए का प्रवर्तन दस्ता सुबह सुबह यहां पहुंच गया, जिसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई।

संयुक्त सचिव ऋतु सुहास लाव लश्कर के साथ अवैध निर्माण ध्वस्त कराने के लिए पहुंचे। फोर्स की मौजूदगी में रानी सल्तनत प्लाजा को तोड़ने का काम शुरू हुआ। प्लाजा की चौथी मंजिल पर बनी सभी 10 अवैध दुकानों को तोड़ा गया। इस दौरान संयुक्त सचिव ऋतु सुहास, अधिशाषी अभियंता कमलजीत, अवर अभियंता भरत पांडेय, अवर अभियंता नित्यानन्द चौबे और सहायक अभियंता एन एस शाक्य टीम के साथ कंपलेक्स गिराने में जुटे रहे।

मऊ से बीएसपी विधायक के अवैध निर्माण पर गाजीपुर और लखनऊ समेत कई जगहों पर पहले ही कार्रवाई हुई थी। बता दें बाहुबली विधायक अभी पंजाब जेल में बंद हैं। यूपी सरकार द्वारा विधायक को यूपी की जेल में ट्रांसफर करने का प्रयास किया जा रहा है। ये पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है, जिसमें हाल ही में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रखा है। वहीं मुख्तार अंसारी का कहना है कि यूपी में उनकी जान को खतरा है।

Latest News

World News