Trending News

सलमान नहीं 'चुलबुल पांडे' करेंगे 'दबंग 3' का प्रमोशन, इस वीडियो में हुआ खुलासा

[Edited By: Admin]

Tuesday, 1st October , 2019 01:47 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आनेवाली फिल्‍म 'दबंग 3' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिलहाल फिल्‍म का जबरदस्‍त टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो में सलमान एक बार पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार में दिख रहे हैं. इस वीडियो को सलमान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है- हैलो मेरा नाम चुलबुल पांडे है. आपलोगों से मिलकर खुशी हुई. साथ ही सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर 'चुलबुल पांडे' कर‍ दिया है. इस टीजर को बेहद पसंद किया जा रहा है.

Image result for Dabangg 3: Chulbul Pandey is Back

इस वीडियो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि इस बार दबंग 3 का प्रमोशन सलमान नहीं बल्कि चुलबुल पांडे करेंगे. वे कहते रहे हैं,' कमाल करते हैं पांडे जी, जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशंस, तो सलमान खान क्‍यों करेंगे दबंग का प्रमोशन.'

वे आगे कहते है,' पिक्‍चर हमारी, पोस्‍टर हमारा तो प्रोमोट भी तो हम ही करेंगे न. आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद भी, स्‍वागत तो करो हमारा.' बता दें कि फिल्‍म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्‍म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. इससे पहले भी सलमान के कई लुक पोस्‍टर रिलीज हो चुके हैं. फिल्‍म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्‍हा, किच्‍चा सुदीप और साई मांजरेकर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर जल्‍द ही रिलीज किया जायेगा.

Latest News

World News