Trending News

दिल्ली ITO के इंजिनियर्स भवन में आग लगी, फायरब्रिगेड कर्मी ने एक गार्ड को बचाया

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 22nd January , 2021 12:00 pm

नई दिल्ली-देश की राजधानी दिल्ली में आईटीओ इलाके की एक इमारत में आग लग गई। शुक्रवार सुबह ये हादसा हुआ। सूचना की जानकारी मिलते ही दमकल की लगभग 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। फिलहाल किसी व्यक्ति के भी घायल होने या हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं आग लगने के पीछे का कारण साफ पता नहीं चल पाया है लेकिन फायर ब्रिगेड लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार जिस इमारत में आग लगी थी वह इंजीनियर्स भवन है। वहां की छत पर एक सुरक्षाकर्मी फंस गया था हालांकि दमकल विभाग के जवानों ने उसे सुरक्षित बचा लिया। आग बुझाने का काम अब भी जारी है। सुरक्षा गार्ड ने बताया कि मैं दमकल की टीम को रास्ता दिखाने गया था। धुआं काफी हो गया था इसलिए मैं छत का दरवाजा खोलने गया, जिसके बाद मैं वहां फंस गया था।' आग सुबह कितने बजे किन कारणों से लगी अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। वहीं इससे कितनी क्षति हुई है इसका विवरण भी अभी नहीं मिल सका है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। गुरुवार को पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट की एक बिल्डिंग में आग लग गई थी। जिसमें 5 लोगों की जान चली गई। इसके अलावा कर्नाटक में भी गुरुवार रात में शिमोगा में धमाका हुआ जिसमें 8 लोगों ने अपनी जान गवाई।

Latest News

World News