Trending News

फिल्मों के 'Paid Award' और अवतार फिल्म के टाइटल को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे गोविंदा

[Edited By: Admin]

Tuesday, 30th July , 2019 07:31 pm

मशहूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 'आप की अदालत' टीवी शो में दिए इंटरव्यू की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। गोविंदा ने फिल्म अवतार के टाइटल और पेड अवार्ड को लेकर इंटरव्यू के दौरान बड़ा बयान दिया है।

गोविंदा से जब ये पूछा गया कि आपने एक से एक बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में दी हैं इसके बावजूद आजतक आपको कोई अवार्ड क्यों नहीं मिला, इसके जवाब में गोविंदा ने कहा, ''मैंने आजतक अवार्ड खरीदे नहीं''।

Image

साल 2009 में आई जेम्स कैमरन की फिल्म अवतार में गोविंदा को भी एक रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने यह रोल करने से इनकार कर दिया था। गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म का टाइटल 'अवतार' मैंने ही उन्हें सुझाया था। उन्होंने यह भी बताया कि कैमरन इस बात को लेकर परेशान थे कि फिल्म बनने में सात साल लगेंगे। गोविंदा ने बताया कि कैमरन चाहते थे कि मैं उनके साथ 410 दिन तक शूटिंग करूं। मेरे जैसे एक्टर के लिए बॉडी पेंट करवाना मुश्किल था। इसलिए मैंने उनसे कहा कि मुझे माफ करें, लेकिन जैसा उनको बताया था फिल्म सुपरहिट रही।

Image

गोविंदा ने बताया कि अवतार के अलावा वे गदर, चांदनी, ताल और देवदास जैसी फिल्मों में मिल रहे रोल भी ठुकरा चुके थे। गदर की कहानी सुनने के बाद गोविंदा ने कहा था कि मैं इतनी गालियां कैसे दूंगा। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां इस तरह के शब्दों का प्रयोग करने की इजाजत नहीं देंगी।

Image

चांदनी फिल्म के समय भी वह एक विकलांग का रोल निभाने वाले थे। ब्लॉकबस्टर फिल्म अवतार की रिलीज के तीन साल बाद गोविंदा ने 2012 में इसी टाइटल से एक और फिल्म की। लेकिन यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी। हालांकि, कैमरन अब अवतार का सीक्वल बनाने में जुट गए हैं, जो 2021 में रिलीज होगी। गोविंदा ने बताया कि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने 4 लाख गायत्री मंत्र का जाप किया था। गोविंदा ने कहा कि वो सलमान खान और रणवीर सिंह को पसंद करते हैं।

Latest News

World News