Trending News

'साक्षी के पापा' भाजपा विधायक पप्पू भरतौल को खुदाई के दौरान मटके से मिली ''सीता'', सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें

[Edited By: Admin]

Monday, 14th October , 2019 04:30 pm

यूपी बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल एक बार फिर से चर्चा में हैं. इसका कारण है कि पप्पू भरतौल ने एक लावारिस नवजात बच्ची को अपनाया है, जी हाँ. बरेली शहर में दो दिन पहले श्मशान में खुदाई के दौरान मटके में एक नवजात बच्ची दबी मिली थी. इस बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल ने बच्ची के पालन-पोषण की जिम्मेदारी ली है. विधायक ने बच्ची का नाम सीता रखा है.


बताया जा रहा है शनिवार को कुछ लोग अपने परिवार में मृत बच्चे को दफनाने के लिए शहर के श्मशान में लेकर पहुंचे थे. ये लोग मृत बच्चे को दफनाने के लिए गड्ढा खोद रहे थे, इसी दौरान जमीन से एक मटका निकला. जब मटके को खोलकर देखा गया, तो उसमें जीवित बच्ची नजर आई. आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया.

विधायक राजेश मिश्रा को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, वह तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे. इसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि वह इस बच्ची की परवरिश की जिम्मेदारी लेते हैं. पप्पू भरतौल के इस कदम की जमकर तारीफ हो रही है…इस पहले पप्पू भरतौल उस समय सुर्ख़ियों में थे जब उनकी बेटी साक्षी ने घर से भाकर दलित युवक अजितेश से शादी की थी.

rajesh mishra

बच्ची का नाम सीता रखा

मीडिया से बात करते हुए विधायक ने बच्ची का नाम सीता रखने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा- ये अद्भुत बच्ची है, ये दूसरी सीता है. जिस तरह राजा जनक को एक घड़े में मां सीता मिली थीं. उसी तरह हमें भी ये बच्ची एक घड़े में मिली है. मैं इस बच्ची का पालन-पोषण करूंगा, उसे खूब पढ़ाऊंगा.

राजेश मिश्रा ने बच्ची को बेसहारा छोड़कर चले जाने वालों को भी नसीहत दी है. उन्होंने कहा, किसी भी बच्चे को इस तरह छोड़कर नहीं जाना चाहिए. अगर वह नहीं पाल सकते, तो किसी दूसरे व्यक्ति को देना चाहिए. इस देश में बच्चों को पालने वाले लोगों की कमी नहीं है.

इससे पहले विधायक राजेश मिश्रा उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उनकी बेटी साक्षी मिश्रा ने दूसरे समुदाय के लड़के के साथ शादी कर ली थी. साक्षी ने शादी करने के बाद एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने खुद को और अपने पति अजितेश को अपने पिता और बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल से जान का खतरा बताया था.

यह मामला मीडिया में खूब उछला था. इस दौरान बीजेपी विधायक ने मीडिया के सामने आकर सफाई दी थी कि उनकी बेटी साक्षी मिश्रा को उनसे कोई खतरा नहीं है और वह अपने फैसले खुद लेने के लिए स्वतंत्र है.

Latest News

World News