Trending News

आजमगढ़: कोरोना वायरस की चपेट में आई खाकी, रौनापार थाने के 11 पुलिसकर्मी संक्रमित

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 16th April , 2021 05:23 pm

लखनऊ-उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में अब कोरोना वायरस की महामारी ने खाकी को भी अपनी चपेट में ले लिया है। जी हां, हम बात कर रहे है रौनापार थाने की जहां 11 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। वहीं कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद न सिर्फ थाने में हड़कंप मचा है बल्कि महकमे के लोग भी सहमे हुए हैं। वहीं थाने में कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है।

यहां संक्रमित पुलिसकर्मियों के साथ दूसरे पुलिसकर्मी को रहने में मजबूर होना पड़ा रहा है। साथ ही थाने के एसओ तारकेश्वर राय ने चुनाव ड्युटी करके आए पुलिसकर्मियों का कोरोना परीक्षण नहीं करवाया। वहीं सभी पुलिसकर्मी एक साथ रह रहे है। एसओ तरकेश्वर राय से जब इस बारे में फोन से जानकारी ली गई तो उन्होंने ने बताया कि थाने में 11 सिपाही कोरोना संक्रमित पाए गए है। सभी के टेस्ट करवाने के लिए डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया। साथ सेल्फ क्वारंटाइंन पुलिसकर्मियों के लिए व्यवस्था की जा रही है। बता दें सिपाहियों के कोरोना संक्रमित हो जाने से चुनावी ड्यूटी में भी काफी दिक्कत हो रही है। रौनापार थाने में वर्तमान समय में कुल 40 कांस्टेबल तैनात हैं।

बता दें कि आजमगढ़ जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना की दूसरी लहर लगातार पुराने रिकार्डो को तोड़ रही है। सात अप्रैल को 128 पॉजिटिव मिलने का रिकार्ड जिले में बना था तो वहीं दो दिन के अंतराल पर ही यह रिकार्ड भी टूट गया और 9 अप्रैल को जिले में 140 नए केस एक दिन में सामने आया है। सोमवार को यह रिकार्ड भी ध्वस्त हो गया और सोमवार को जिले में एक दिन में सर्वाधिक 217 नए पॉजिटिव पाए गए। बुधवार को 211 नए पॉजिटिव जिले में मिले। बृहस्पतिवार को फिर रिकार्ड टूटा और एक दिन में सर्वाधिक 268 नए संक्रमित पाए गए। स्थानीय लोगों में संक्रमण की रफ्तार काफी तेज हो चुकी है और संक्रमण पर लगाम की सारी कवायद फेल साबित हो रही है। वहीं होम क्वारंटीन की व्यवस्था ने तो संक्रमण को और तेज कर दिया है।

Latest News

World News