Trending News

आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' पर भारी सुनील शेट्टी और सुदीप की 'पहलवान'!

[Edited By: Admin]

Wednesday, 18th September , 2019 05:59 pm

सिनेमाघरों में इन दिनों सुनील शेट्टी और सुदीप स्टारर पहलवान और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का जादू खूब चल रहा है.  ड्रीम का 13 सितंबर को रिलीज हुई थी जबकि पहलवान 12 सितंबर को रिलीज हुई थी.  दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.

फिल्म ड्रीम गर्ल की बात करें तो इस फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 44.57 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है तो वहीं डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 10.05 करोड़, दूसरे दिन 16.42 करोड़, तीसरे दिन 18.10 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं सोमवार को वर्किंग डे होने के कारण कलेक्शन में थोड़ी गिरावट नजर आई है और रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 7 करोड़ हुआ है.

Image result for ड्रीम गर्ल

ये फिल्म रिलीज के 4 ही दिनों में 50 करोड़ के पार हो चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है. खास बात यह है कि यह फिल्म आयुष्मान खुराना के अभिनय करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म में आयुष्मान करम नाम के एक लड़के का किरदार निभाते हैं जो हॉटलाइन में काम करके अपने  घर का खर्च निकालता है और सभी कस्टमर्स को फोन पर पूजा नाम की लड़की की आवाज में बात करके उनका मनोरंजन करता है. 

फिल्म पहलवान की बात करें तो इस फिल्म का कुल बजट ही 45 करोड़ है. हालांकि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में इस बजट को काफी ज्यादा माना जाता है इस फिल्म में सुदीप के अलावा आकांक्षा सिंह, कबीर दुहान सिंह, सुनील शेट्टी  जैसे बढ़िया कलाकार मुख्य भूमिका में दिखे हैं.

image 

फिल्म को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड काफी अच्छा रिस्पांस मिला है यही वजह है कि यह फिल्म पूरे देश भर में से काफी अच्छा बिजनेस कर रही है. 17.27 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन करने के बाद इस फिल्म ने चौथे दिन 22 करोड़ कमाई की है तो वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 12 करोड़ के आसपास हुआ है.

image 

फिल्म पहलवान में सुनील शेट्टी को काफी समय बाद बड़े पर्दे पर देखा गया है. सुनील शेट्टी के प्रशंसक इस फिल्म को किसी भी हाल में देखना चाहते हैं. शायद यही वजह है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Latest News

World News