Trending News

'सूर्यवंशी' के सेट पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हाथापाई, बीच बचाव करने पहुंची पुलिस

[Edited By: Admin]

Tuesday, 12th November , 2019 03:18 pm

मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी आपस में हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. शेयर की गई वीडियो की शुरुआत में कटरीना कैफ फोन में ब्रेकिंग न्यूज दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षय और रोहित शेट्टी एक-दूसरे के साथ बुरी तरह से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि बचाव के लिए पुलिस को बीच आना पड़ता है.

वीडियो को शेयर करते समय अक्षय ने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि ब्रेकिंग न्यूज, एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है. अक्षय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके फैंस उनकी इस वीडियो पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की इन दिनों शूटिंग चल रही है. अक्षय और रोहित शेट्टी के बीच हो रही ये लड़ाई कोई सीरियस लड़ाई नहीं हैं. दरअसल दोनों शूटिंग के बाद मजे कर रहे हैं. वीडियो में फिल्म की पूरी कास्ट भी दिखाई दे रही है. बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर का रोल करते हुए दिखाई देंगे तो वहीं कटरीना कैफ उनके साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

Latest News

World News