Trending News

सेक्सोलॉजिस्ट बनकर 'खानदानी शफाखाना' चलाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, 'बात तो करो' दूसरा धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

[Edited By: Admin]

Monday, 22nd July , 2019 05:27 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को रिलीज होने को तैयार है। फिल्म का दूसरा ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने इस ट्रेलर को 'बात तो करो' नाम से रिलीज किया गया है। फिल्म की कहानी पंजाब के बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है वहीं टीसीरीज ने इसे प्रोड्यूस किया है। पहले ट्रेलर को खूब तारीफ मिली थी, अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है।

Related image

https://www.youtube.com/watch?v=-JeXtTqn4yM

दूसरे ट्रेलर में सेक्स को टैबू समझने वालों के लिए टैग लाइन है- बात तो करो। पहले ट्रेलर और दूसरे ट्रेलर में खास फर्क नहीं है। मगर सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा की जबरदस्त केमिस्ट्री और अनु कपूर की अदाकारी फिल्म के ट्रेलर में दमदार नजर आ रही है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं जो सेक्सोलॉजिस्ट हैं। बेबी विरासत में मिले सेक्स क्लिनिक को चलाती है। फिल्म में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में अन्नू कपूर भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का पहला गाना कोका रिलीज किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गाने को वरुण शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह पर फिल्माया गया है।

Related image

एक मीडिया इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा, ''मैंने फिल्म की पहली लाइन पिच सुनी, जिसमें एक लड़की कहानी है और उसे उसके अंकल से एक सेक्स क्लीनिक चलाने के लिए विरासत के रूप में मिलती है, मैंने सोचा कि ये लोग मुझे इस तरह की फिल्म क्यों अप्रोच कर रहे हैं। लेकिन जब मैंने पूरी कहानी सुनी तो मुझे लगा कि यह फिल्म मुझे जरूर करनी चाहिए। इस फिल्म में एक प्रासंगिक और महत्वपूर्ण विषय है जिसके बारे में चर्चा होनी चाहिए।''

Image result for सोनाक्षी सिन्हा


इस फिल्म के अलावा सोनाक्षी सिन्हा 15 अगस्त को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में भी दिखाई देंगी।

Latest News

World News