Trending News

हिना खान के विंटर फैशन ने बटोरीं सुर्खियां, फोटोशूट में दिखा ग्लैमरस स्टालइल

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 10th February , 2021 05:22 pm

नई दिल्ली-टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अपने काम और अपनी एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध तो थीं ही, साथ ही उन्होंने अपने स्टाइल से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान की ग्लैमरस तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। ऐसा ही हाल उनके लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर भी देखने को मिल रहा है। दरअसल, हिना खान ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह ब्लैक शिमरी पैंट, पर्पल क्रॉप टॉप और पिंक कोट पहने नजर आ रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को हिना खान ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान ने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपनी कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने लिखा, "मैं फैशन के नहीं, फैशन मेरे पीछे आता है।"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

फोटो में ब्लैक पैंट, पर्पल क्रॉप टॉप और पिंक कोट में हिना खान का लुक वाकई में देखने लायक है। फोटो में उनके पोज और एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल के लग रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी हिना खान ने अपनी कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसे लेकर वह चर्चा में आ गई थीं। अपनी एक फोटो में हिना खान व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही थीं।

Latest News

World News