Trending News

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेससवे पर एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की जिन्दा जलकर मौत

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 22nd December , 2020 03:29 pm

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेससवे पर मंगलवार तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक खंदौली इलाके में दिल्ली की तरफ जा रही लखनऊ नंबर की कार ट्रक से टकरा गई. इसके बाद कार धू-धू कर जलने लगी. इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई.

अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक कार दिल्ली की तरफ से आ रही थी. कार का नंबर UP32 KW 6788 हैं. मौके पर पहुंची पुलिस कार के नंबर से मृतकों के शिनाख्त में जुटी है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कार लखनऊ के किसी राजकुमार के नाम रजिस्टर्ड है. सभी मृतक उन्नाव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार और कंटेनर में टक्कर हो गई. टक्कर के बाद कार का फ्यूल टैंक फट गया और उसमे आग लग. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर आग बुझाया गया. इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई. सभी शवों को मॉर्चरी गया है. गाड़ी लखनऊ नंबर की है. कार मालिक से संपर्क कर मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण हादसे पर गहरा दुख जताया. साथ ही डीएम और एसएसपी को मौके पर पहुंचने और पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया.

Latest News

World News