Trending News

ऐश्वर्या राय बच्चन के पिक्चर पर्फेक्ट लुक पर दिल हार बैठे फैंस

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 6th January , 2021 12:20 pm

खूबसूरती की प्रतिमा और ऐक्टिंग का पावर हाउस हैं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)। इन्होंने जिस तरह से अपने फैंस के दिल में जगह बना रखी है, उसका असर यह है कि सालों तक सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद भी फैंस ऐश्वर्या से जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं।

-अपने फैंस की इस इच्छा का सम्मान करते हुए ऐश्वर्या अक्सर अपनी लाइफ और काम से जुड़ी जानकारियां साझा करती रहती हैं। हालांकि ऐश्वर्या को सोशल मीडिया साइट्स से दूर रहना पसंद है लेकिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वे कभी-कभी अपनी फैमिली और सोलो फोटोज शेयर करती रहती हैं।

ऐश्वर्या की ये फोटो देख दिल हार बैठे फैंस

         

हर इंसान यह बात जानता है कि ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत हैं। खास बात यह है कि ऐश जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही सौम्य और शालीन भी। यह एक बड़ी वजह है कि उनका आकर्षण कभी फीका नहीं पड़ता। ऐश्वर्या को मेकअप और नो मेकअप दोनों तरह के लुक पसंद हैं।

-हालांकि प्रोमोज और इवेंट्स के दौरान उन्हें ज्यादातर डार्क मेकअप में ही देखा जाता है। पिछले दिनों हुए एक ऐसे ही इवेंट में ऐश्वर्या राय का हसीन लुक देखकर उनके फैंस एक बार फिर दिल हार बैठे। क्योंकि ऐश्वर्या लग ही इतनी खूबसूरत रहीं थी। खास बात यह रही कि उनका यह लुक हमेशा से जुदा था

                                                                                                        

हेयर स्टाइल और मेकअप रहा सुपर कूल

        

  आमतौर पर ऐश्वर्या स्ट्रेस हेयर में ही नजर आती हैं या फिर स्टाइलिश बन इत्यादि में। लेकिन एक इवेंट के दौरान ऐश्वर्या के बालों को वेवी कर्ल्स (Wavy Curls)लुक दिया गया था। इसके साथ ही डीप मरून लिपस्टिक और विंग्ड आई लाइनर ऐश्वर्या को एकदम फ्रेश लुक दे रहे थे।

-मरून लिपस्टिक ऐश्वर्या पर बहुत फबती है। लेकिन थिक विंग्ड लाइनर तो ऐश्वर्या की आंखों को और अधिक 'कातिल' बना दिया। विंग्ड लाइनर का उपयोग तो ऐश अक्सर करती हैं लेकिन आपकी ड्रेस, मेकअप और हेयर स्टाइल सभी मिलकर जिस तरह से आपका लुक कंप्लीट करते हैं, वही फाइनल होता है।

 वेव कर्ल हेयर को फिक्स करने के लिए ऐश्वर्या के बालों में हेयर पिन का उपयोग किया गया है। यह अपने आपमें एक अलग तरह फील दे रहा है। ज्यादातर गर्ल्स इस हेयर पिन को देखकर अपने स्कूल और कॉलेज वाले दिनों को याद करेंगी...

-ठीक वैसे ही जैसे कॉलेज डेज का चार्म होता है, कुछ इसी तरह का चार्म ऐश्वर्या के इस लुक में नजर आ रहा है। इनके चेहर पर आई मासूमियत को देखकर लग ही नहीं रहा है कि ये एक सीनियर एक्ट्रेस हैं और एक 9 साल की बेटी की मां भी।

 नैचरल आईब्रो और फिनिश टच

          

 ऐश्वर्या के इस लुक में आईब्रोज पर लाइट पेंसिल का यूज किया गया है। आंखों मे मस्कारा, कोल और लाइनर का उपयोग किया गया है। आंख के निचले हिस्से को नैचरल छोड़ा गया है। लेकिन शाइनी बेस के साथ जिस तरह का फिनिश टच दिया गया है, उसके लिए मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ तो बनती है।

-ऐश्वर्या का चेहरा चांद की तरह सुंदर है, इस पर मेकअप के दौरान जिस तरह कॉन्टूरिंग का ध्यान रखा गया है, वह इनके चेहरे के पर्फेक्ट फिनिश और शार्प लुक दे रहा है। लेकिन इस पूरे लुक में जादू का काम किसी ने किया है तो वह है विंग्ड लाइनर और हेयर पिन।

 अपने अलग-अलग लुक्स को शेयर करती हैं ऐश

          

 ऐश्वर्या राय अपने कई अलग-अलग इवेंट्स के फोटोज अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर शेयर करती रहती हैं। इनमें उनके प्रफेशल फोटो शूट की झलकियां भी शामिल होती हैं और इनके फैमिली गेट-टु-गेदर की पिक्चर्स भी।

-टिपिकल इंडियन पोलका साड़ी से लेकर एनिमल प्रिंट साड़ी और ड्रेसेज सभी को जिस अंदाज में ऐश्वर्या कैरी करती हैं, वह बहुत ही क्लासी होता है। इसी बारे में ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए एक इंटरव्यू में इनके पति अभिषेक बच्चन ने कहा था कि 'कैमरे के सामने परफॉर्म करते हुए ऐश्वर्या की टाइमिंग बहुत अच्छी होती है।' वाकई। तभी तो ऐश्वर्या हर तरह के मेकअप और गेटअप में हर ऐंगल से पिक्चर पर्फेक्ट नजर आती हैं।

 

Latest News

World News