Trending News

दिशा पाटनी ने शेयर की बैकलेस टॉप और डेनिम स्कर्ट के साथ फोटो, फैन्स ने किए कमेंट

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 5th April , 2021 03:59 pm

मुंबई-बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचती हैं। दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के लिए आपका बार-बार मन करेगा। दिशा पाटनी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीरों में वह अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं। दिशा अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस आउटफिट के चलते कई लड़कियों के लिए फैशन इंस्पीरेशन हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दिशा बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इस शूट के लिए एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बैकलेस मेटालिक कैमिसोल टॉप पहना है। साथ ही सीक्वेंस टॉप को डेनिम मिनी स्कर्ट के साथ पेयर अप किया है। दिशा ने अपने आउटफिट को रेट्ररो लुक देते हुए सिल्वर बेल्ट के साथ एक्सेसराइज किया है। एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में मूड लिखा है। उनकी इस फोटो पर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए इमोटिकॉन बनाया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं। दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी। यह फिल्म साल 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी और यह फिल्म अब इस साल 2021 में ईद पर रिलीज होगी।

 

Latest News

World News