Trending News

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम में शेयर की हॉट फोटो

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 11th February , 2021 03:07 pm

मुंबई-छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने के बाद अंकिता लोखंडे ने बड़े पर्दे पर भी अपनी खास पहचान बना ली है। अंकिता के चाहने वालों की लिस्ट बेहद लंबी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।अंकिता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अंकिता के फोटो और वीडियो को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अब पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, इन फोटोज में एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। अंकिता के ये अंदाज देखकर कहीं सुशांत के फैंस का दिल ना जल जाए।

अंकिता लोखंडे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड हैं। ऐसे में अब सुशांत के जाने के बाद जब भी अंकिता कोई फोटो या वीडियो डालती हैं तो कई बार एक्टर के फैंस को पसंद नहीं आती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से अंकिता की ये हॉट फोटोज एक्टर के फैंस को हो सकता है ना पसंद आएं।लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि फोटोज में अंकिता का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

अंकिता लोखंडे ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस यलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। हर एक फोटो में एक्ट्रेस अलग अलग तरीके से पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फोटोज में अपनी पीठ दिखाती नजर आ रही हैं।अंकिता का ये अंदाज देखकर फैंस की सांसे रुकने वाली हैं। फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है कि आगे क्या होगा ? यह सवाल हमेशा एक बदलाव लाता है या तो अच्छा या बुरा। अब एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फैंस तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं।

अंकिता इन दिनों विकी जैन को डेट कर रही हैं और वह जल्दी ही उनसे शादी भी रचाने वाली हैं। हालांकि अभी उनकी शादी को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई। अंकिता ने शो ‘पवित्र रिश्ता’ से टेलीविजन में डेब्यू किया था। इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इसके बाद अंकिता ने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Latest News

World News