Trending News

गर्मी के मौसम में फ्लोरल पैंट को स्टाइल, सेलिब्रिटीज बिखेरा जलवा

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 30th March , 2021 01:50 pm

स्प्रिंग और समर के लिए फ्लोरल से बेहतरीन च्वॉइस कुछ और हो ही नहीं सकता। यहां तक कि मिरांडा प्राइस्टली भी इससे प्रभावित थीं। जबकि फ्लोरल ब्लाउजेज और ड्रेसेज के लिए लोग मरते थे लेकिन एक चीज है जिसे हमने नहीं देखा है और वो फ्लोरल पैंट का आइडिया।

ये आपको सुनने में और पहनने में बहुत ही अजीब लग सकता है लेकिन बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो इस तरह के फ्लोरल पैंट्स और ड्रेसेज को कैरी करना बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं। ये बहुत ही फनी है लेकिन असलियत में जब वो इस तरह के कपड़ों को पहनती हैं तभी सही मायनों में लगता है कि ये कपड़े भी ट्रेंड में हैं। आप चाहें तो उनसे इनके लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं कि कैसे खुद को इन कपड़ों के जरिए स्टाइल किया जाए।

दीपिका पादुकोण

हमें अभी तक सबसे अधिक आरामदायक लग रही है दीपिका पादुकोण की ये ड्रेस, जिसमें उन्होंने एक सफेद गंजी में इसे सिंपल रखा है और उन्होंने अपनी कमर को एक गांठ में बांधा है और उनके इस हाई वेस्टेड पैंट पर फूलों का वर्क किया गया है। उन्होंने सिंपल सफेद स्नीकर्स कैरी किया है और अपने बालों को ग्लॉसी वेव्स में स्टाइल किया है। उनकी ये ड्रेस उन्हें स्टाइलिश तो बनाती ही है, उनका ये लुक भी काफी ट्रेंडी लगता है।

आलिया भट्ट

जब हम सभी अभी भी काम ही कर रहे हैं और घर पर हैं, तो ऐसे में आलिया भट्ट एक पायजामा सेट में नजर आईं। नींद और लॉउन्जवियर में बाहर निकलने के लिए ये बेहतरीन है। आलिया ने अपने बालों को एक फुस-फ्री मैनर में पुल किया जिससे उनका लुक परफेक्ट लग रहा था।

करिश्मा कपूर

ब्रंच लुक को परफेक्ट करते हुए करिश्मा ने कुर्ते वाली व्हाइट शर्ट को कलरफुल फ्लोरल पैंट्स के साथ पेयर करके एक फ्रेश स्पिन दिया। बोहो टच में जोड़ने के लिए उन्होंने भारी सोने और मनके के हार को कैरी किया। रेड लिपस्टिक और ब्लैक ओपन टो पंप्स के एक डैब ने करिश्मा के लुक को पूरा किया।

अनन्या पांडे

मिलेनियल अभिनेत्री अनन्या पांडे जिन्होंने कलरफुल जियोमेट्रिकल प्रिंट वाली एक ड्रेस पहनी जिसके साथ उन्होंने डेनिम कुलोट्स कैरी किया जो कि हाई वेस्ट के साथ था। उनकी नीली पैंट में बोटैनिकल एम्ब्रॉयडरी प्रिंट किया गया था जिसमें ढेर सारे पौधे और पक्षी थे। उनके लुक की अगर बात करें तो वो बहुत ही साधारण था जिसमें वो बेहद कंफर्ट लग रही थीं।

करीना कपूर खान

गर्मियों के लिए खुद को देखते हुए, बेबो ने चमकीले पीले रंग के कपड़े चुने। उनके ब्लाउज और फ्लेयर्ड पैंट दोनों में गुलाबी और लाल रंग के फूल थे। हम शिफॉन पैंट की ढिलाई से प्यार करते हैं और सोचते हैं कि गर्मी को मात देने के लिए एक साधारण गंजी के साथ स्टाइल करने पर भी वो बेहद अच्छे लगेंगे।

 

Latest News

World News