Trending News

आलिया से लेकर जाह्नवी कपूर तक, इन एक्ट्रेस ने दिखाया कोर्सेट लुक में स्टाइलिश अंदाज

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 25th February , 2021 04:52 pm

फैशन फ्रीक ज्यादातर बॉलीवुड डिवाज को फॉलो करती हैं। इन दिनों कोर्सेट लुक काफी ट्रेंड में है। आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, कंगना रनौत समेत कई एक्ट्रेसेज इस लुक में नजर आ चुकी हैं। कोर्सेट आउटफिट आपको परफेक्ट लुक देता है।अगर आप भी कोर्सेट आउटफिट को स्टाइलिश अंदाज में पहनना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड डिवाज से फैशन इंस्पीरेशन लें सकती हैं।

आलिया भट्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का कोर्सेट डिजाइन गाउन पहना है। इस आउटफिट के साथ कोई जैवेलरी एक्सेसराइज नहीं की है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मेसी बन, स्मोकी आईज और न्यूड कलर की लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है।


दीपिका पादुकोण

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani)

दीपिका पादुकोण ने अपने लुक को यूनिक स्टाइल देते हुए व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोर्सेट पहना हैं जिसे बैगी जींस के साथ पेयरअप किया है। एक्ट्रेस ने अपने अटायर को ग्लोसी लिप्स, हाईलाइटेड चीक्स और खुले बालों के साथ स्टाइल किया है।

श्रद्धा कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर इस ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्लैम लुक देने के लिए बोल्ड मेकअप किया है। उनकी इस ड्रेस के ऊपरी हिस्से में लेस की कढ़ाई की गई है। अगर आप डेटनाइट पर जा रही हैं तो श्रद्धा कपूर की स्ट्रेपलेस ड्रेस आपके लिए अच्छा ऑप्शन हैं।

कंगना रनौत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना रनौत ने एक प्रमोशनल इंवेट के दौरान मल्टीकलर फ्लोरल साड़ी पहनी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी साड़ी को मैचिंग कोर्सेट ब्लाउज के साथ पेयरअप किया है। वह अक्सर अपने आउटफिट के साथ कम से कम एक्सेसरीज पहनती हैं। उन्होंने अपने आंखों को बोल्ड लुक देते हुए ब्लशड चीक्स और रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है।

जाह्नवी कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri)


हमेशा की तरह जाह्नवी कपूर का स्टाइल स्टेटमेंट बाकियों से हट कर होता है । अगर आप गर्ली लुक चाहती हैे तो जाह्नवी का लुक आपके लिए बेस्ट होगा। एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट को रिपिड जींस के साथ पेयरअप किया है।

Latest News

World News