Trending News

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार का एक्सीडेंट

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 30th December , 2020 05:48 pm

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की गाड़ी पलटने की घटना सामने आई है। यह पूरी घटना लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास की है। हालांकि वह इस घटना में बाल-बाल बच गए। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे।

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन का कार एक्सीडेंट हो गया है. हादसा राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुआ। कार में उनके साथ उनका परिवार भी था. गनीमत रही कि कार में सवार किसी को चोट नहीं लगी और सब सुरक्षित हैं। हालांकि एक राहगीर के चोटिल होने की खबर है. जानकारी के अनुसार, सवाई माधोपुर से 10 किलोमीटर आगे सूरवाल में अजहर की कार पलट गई और बगल के एक ढाबे में घुस गई।

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की चलती कार टायर निकल जाने की वजह से अनियंत्रित हो गई और वहां सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी। इस हादसे में अजहरुद्दीन और उनके परिवार को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन ढाबे पर काम करने वाला चालीस साल का युवक एहसान घायल हुआ है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि अजहर अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए सवाई माधोपुर आए थे. वे रणथंभोर जा रहे थे। वहीं, इस भयानक हादसे के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई, जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के कारण टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को दूसरी गाड़ी की मदद से होटल पहुंचाया गया। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच के लिए अजहर और उनके परिवार को अस्पताल ले जाया गया. जहां सबको ठीक पाए जाने के बाद भेज दिया गया. वहीं घायल हुए राहगीर को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

Latest News

World News