Trending News

कुशीनगर: मास्क ना लगाने पर टोका तो चौकी इंचार्ज को युवक ने मारा थप्पड़, Video वायरल

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 21st April , 2021 02:06 pm

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से स्थिति भयावह होती जा रही है। सरकार ने मास्क न पहनने वालों पर सख्ती बरतने और जुर्माना वसूलने का आदेश दिया है। इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। इस बीच कुशीनगर जिले में पुलिस को कोविड गाइडलाइन का पालन कराना भारी पड़ गया है। यहां बिना मास्क के घूम रहे एक युवक को पुलिस ने रोककर फटकारा तो वह पुलिस से उलझ गया। यही नहीं, युवक ने चौकी इंचार्ज को थप्पड़ जड़ दिया और फरार हो गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने युवक को पकड़ना चाहा, लेकिन युवक भाग निकला।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक से गाड़ी में बैठा पुलिसकर्मी कुछ बात कर रहा है और युवक के बगल में एक और पुलिसकर्मी खड़ा है जो दोनों की बातें सुन रहा है। बात करते करते जीप में बैठा पुलिसकर्मी युवक की कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ जड़ देता है। फिर युवक भी पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारकर भाग जाता है. यह सारी घटना किसी ने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दी।

यह मामला कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र का है। जहां पर चौकी इंचार्ज अपने सिपाही के साथ बिना मास्क के घूम रहे लोगों को चेक कर रहे थे। इस दौरान एक युवक को जीप में बैठे चौकी इंचार्ज ने बुलाया और मास्क न पहनने का कारण पूछा। इस पर युवक और चौकी इंजार्ज की कहासुनी हो गई, पहले दरोगा ने अचानक से युवक को थप्पड़ जड़ दिया और युवकभी दरोगा को थप्पड़ मारकर वहां से भाग निकला। दरोगा के साथ तैनात सिपाही ने युवक को पकड़ने की कोशिश की और उसके पीछे दौड़ लगाई। लेकिन तेजी से दौड़ता हुआ फरार हो गया। मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस युवक की जोरशोर से तलाश में जुटी है।

इस मामले में एसएसपी कुशीनगर सचिंद्र पटेल का कहना है कि आरोपी युवक को पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा, उसकी तलाश की जा रही है।

 

 

Latest News

World News