Trending News

पति ने की बीच सड़क पर पत्नी की हत्या और फिर पहुंचा थाने आखिर क्यो ?

[Edited By: Vijay]

Saturday, 21st August , 2021 01:42 pm

रिश्तों की डोर यहां कुछ ऐसी है जिंदगी जल रही जैसे कोई बत्ती हो..तड़पते जा रहे है हम हर पल ..जलन सांसों मे क्यो आंच जैसी है..

आखिर क्या वजह रही होगी जब एक इंसान एक दूसरे इंसान को जिंदगी भर निभाने के लिये रिश्ता जोड़ता है और फिर उस रिश्तें की निर्मम हत्या कर देता है क्यो..क्या बात हुई होगी ..एक पति अपनी ही पत्नी को जिसके साथ उसने जिंदगी निभाने के लिये अग्नि के सात फेरे लिये थे क्यो इस कार्य के लिये मजबूर हुआ..वो पत्नी जिसने अपने पति को उसका मर्डर करने के लिये मजबूर कर दिया ऐसा कुछ तो हुआ होगा ..क्या है पूरी कहानी इस मर्डर की आईये पढ़ते है...

मुरादाबाद के कुंदरकी थाना इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की बीच सड़क हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति ने थाने में जाकर पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया. हत्यारे पति के खुलासे के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची तो गोली से घायल महिला धीरे-धीरे मौत के आगोश में समा रही थी. पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई, लेकिन उसकी मौत हो गई.

आरोपी पति ने बताई हत्या की वजह

पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले शख्स का नाम हरेंद्र बताया जा रहा है. पुलिस की पूछताछ में हरेंद्र ने बताया कि उसकी डेढ़ साल पहले ही दीक्षा से शादी हुई थी. कुछ दिनों से उसे शक था कि उसकी पत्नी दीक्षा का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है और उसके अवैध संबंध हैं. इसी कारण उसने दीक्षा की गोली मारकर हत्या कर दी.

हालांकि दीक्षा के घरवालों ने हरेंद्र के आरोपों को गलत बताया है. परिजनों का आरोप है कि हरेंद्र काफी समय से चार पहिया गाड़ी की मांग कर रहा था, लेकिन घरवाले उसकी मांग पूरी करने में असमर्थ थे. परिजनों ने अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला भी दिया था. परिजनों ने बताया कि हरेंद्र दीक्षा को लेने घर आया था, लेकिन रात ज्यादा होने के कारण दीक्षा ने उसे रोक लिया. कुछ देर बाद हरेंद्र बाहर टहलने के बहाने से अपनी पत्नी दीक्षा को लेकर आ गया. हरेंद्र और दीक्षा कार से मुरादाबाद-आगरा हाइवे पहुंचे. तभी हरेंद्र ने दीक्षा को गोली मार दी.

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

गोली मारने के बाद हरेंद्र पत्नी को घायल हालत में बीच सड़क पर छोड़ कर बिलारी कोतवाली पहुंच गया और वहां आत्मसमर्पण कर पुलिस को जानकारी दी. गोली मारकर महिला की हत्या की खबर सुनकर कोतवाली में हड़कंप मच गया. बिलारी पुलिस ने कुंदरकी थाना पुलिस को सूचना दी. कुंदरकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दीक्षा को मुरादाबाद के जिला अस्पताल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

Latest News

World News