Trending News

पोर्नोग्राफी के केस में संलिप्त पाई गयी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को कोर्ट ने क्या दिया आदेश

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 7th September , 2021 04:26 pm

बॉम्बे हाईकोर्ट ने टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की पोर्नोग्राफी मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। उनके वकील का कहना है कि वो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। बता दें कि गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने और शूटिंग में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। बता दें कि मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज केस को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था। दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सहित उनकी कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ के खिलाफ एक मॉडल ने FIR दर्ज करवाई है।

कोर्ट से लगा झटका

बता दें कि गहना वशिष्ठ ने बॉम्बे हाईकोर्ट से पहले सेंशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी। लेकिन वहां पर उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज करते हुए कोर्ट ने उन्हें बड़ा झटका दिया था।  जिसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। बता दें कि राज कुंद्रा से पहले अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गहना वशिष्ठ को फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।  बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद गहना वशिष्ठ की मुसीबतें बढ़ने लगी हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही गहना ने उनके खिलाफ दर्ज हुई दूसरी एफआईआर में गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी। 

गहना ने लिया था राज का पक्ष 

बता दें कि 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने लम्बी पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में गहना वशिष्ठ उनका पक्ष लेती हुईं नजर आई थीं। गहना वशिष्ठ ने इस मामले में अपना नाम सामने आने के बाद इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज अपलोड की  थी और साथ ही कई लाइव सेशन करते हुए अपनी सफाई दी थी।  गहना वशिष्ठ ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस ने उनसे 15 लाख रुपए की मांग की है। एक्ट्रेस ने कहा है कि पुलिस ने उनसे कहा है कि अगर वह ये पैसे देनी हैं तो उनकी गिरफ्तारी रुक जाएगी। 

                        

70 से अधिक विज्ञापनो में किया काम 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना अभी तक 70 से अधिक विज्ञापन कर चुकी हैं और पिछले पांच सालों में वे साउथ की 30 से ज्यादा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।गहना वशिष्ठ की गिनती बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती हैं। गहना का इंस्टाग्राम देखें तो यहां उन्होंने अपने फैंस के लिए काफी कंटेट शेयर किया हुआ है। राज कुंद्रा का मामला सामने आने के बाद गहना भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

 

Latest News

World News