Trending News

इसी महीने लॉन्च होगा Vivo X60 स्मार्टफोन, फीचर्स सच में कमाल के हैं

[Edited By: Vijay]

Monday, 21st December , 2020 04:36 pm

 ऐसा नहीं है कि इस साल के सभी लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन बाजार में आ चुके हैं. इस साल के आखिरी तक कुछ दिनों में भी स्मार्टफोन बाजार में आ सकते हैं. चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी ने फैसला किया है कि अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo X60 को इसी साल ही लॉन्च करेगी. आइए बताते हैं इसकी लॉन्चिंग डेट और फीचर्स...

Vivo X60 सीरीज 29 दिसंबर को लॉन्च होगी. इस सीरीज में कंपनी तीन स्मार्टफोन Vivo X60, Vivo X60 Pro और Vivo X60 Pro+ को लॉन्च कर सकती है. यह स्मार्टफोन सीरीज 29 दिसंबर को शाम 7.30 बजे (लोकल समयानुसार) लॉन्च होगी. कंपनी ने इस सीरीज का एक प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें स्मार्टफोन के डिजाइन को फ्लॉन्ट किया गया है. 

Vivo X60 के फीचर्स
लाइन-अप को सेकेंड जेनरेशन micro-gimbal stabilization मिलेगा, जो ZEISS optics द्वारा प्रदान किया जाएगा. जहां Vivo X60 और X60 Pro के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुके हैं, वहीं X60 Pro Plus स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो X60 में ट्रिपल रियर और X60 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. लीक्स के मुताबिक X60 में 48MP camera, 13MP ultrawide, और 13MP portrait लेंस मिलता है. वहीं प्रो वेरिएंट में भी यही कॉन्फिग्रेशन मिलेगा, सिर्फ 8MP periscope zoom लेंस बढ़ जाएगा. 

वीवो अपने X60 स्मार्टफोन को 8 GB RAM + 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM + 256 GB स्टोरेज विकल्प में लॉन्च कर सकती है. इसके अतिरिक्त यह स्मार्टफोन तीन कलर विकल्प- blue gradient, black, और shimmer में लॉन्च हो सकता है. वहीं दूसरी ओर इसके प्रो वेरिएंट को कंपनी 12 GB RAM + 256 GB स्टोरेज के एक मात्र वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. यह स्मार्टफोन दो रंग ब्लू ग्रेडिएंट और ब्लैक में आ सकता है. 

दोनों स्मार्टफोन में 120Hz का 6.55-inch AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो टॉप सेंटर सेल्फी कैमरा कटआउट के साथ आ सकते हैं. जहां X60 में हमें एक फ्लैट स्क्रीन देखने को मिलेगी, वहीं प्रो वेरिएंट में कर्व्ड एज वाला डिस्प्ले मिल सकता है. दोनों ही डिवाइस में सैमसंग का नया Exynos 1080 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके अतिरिक्त वैनिला वर्जन में कंपनी 4300 mAh की बैटरी दे सकती है, जबकि प्रो वेरिएंट में 4200 mAh की बैटरी मिल सकती है. यह स्मार्टफोन 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन का प्लस वेरिएंट Snapdragon 888 प्रोसेसर और कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है.

 

 

Latest News

World News