Trending News

सीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, पीएम मोदी और वैज्ञानिकों का किया धन्यवाद

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 5th April , 2021 11:07 am

लखनऊ-उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर घातक होती जा रही है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश भर में कोरोना के कुल 4164 नए मरीज सामने आए और 31 लोगों की जान चली गई। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई।

सीएम योगी आदित्यानाथ सोमवार सुबह लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचे और कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। वैक्सीन लगवाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार, साथ ही उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की, ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और हम सभी को ये वैक्सीन लगाना चाहिए।'

बता दें सीएम योगी आदित्यानाथ से पहले मुख्तार अब्बास नक़वी, शिवपाल यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और यूपी के कानून मंत्री मंत्री ब्रजेश पाठक समेत प्रदेश के कई नेताओं और अफसरों ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। वहीं अब यूपी के शहरी इलाकों में कोरोना मरीज मिलने पर इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया जाएगा। एक मामला सामने आने पर आस-पास के 20 घरों वाला इलाका सील कर दिया जाएगा और दो मामलों के मिलने पर 60 घर सील हो जाएंगे। इन कंटेनमेंट जोन में लोगों का आवागमन बंद हो जाएगा। वहां के लोगों को 14 दिन तक इसी स्थिति में रहना पड़ेगा।

Latest News

World News