Trending News

Unnao: जमानत पर छूटे गैंगरेप आरोपियों ने पीड़ित लड़की को जिंदा जलाया

[Edited By: Admin]

Thursday, 5th December , 2019 12:38 pm

अभी हैदराबाद और संभल में गैंगरेप और मर्डर का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि यूपी के उन्नाव में भी ऐसी ही एक और मामला सामने आ गया है. उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह 5 युवकों ने पेट्रोल डालकर जला दिया. पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया.

यहां पीड़िता की हालत गंभीर देखकर लखनऊ रेफर किया गया है. उधर, पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अरेस्ट किए गए आरोपियों में से दो पीड़ित युवती के साथ गैंगरेप मामले में भी आरोपी है और हाल ही में उन्हें जमानत मिली थी. कथित रूप से गैंगरेप के आरोपियों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया.

23 साल की पीड़िता ने इसी साल मार्च में दो लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था. जिन तीन लोगों को पहले पकड़ा गया था, उनमें एक वह भी शामिल है, जिसके खिलाफ पीड़िता ने रेप का मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस के मुताबिक वह फरार था. उन्नाव में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विक्रम वीर ने बताया, 'हमें सुबह सूचना मिली थी. उसने आरोपियों के नाम बता दिए हैं. इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम बनाई गई है. तीन को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. हम बाकी के दो लोगों को तलाश कर रहे हैं.'

Latest News

World News