Trending News

कई राज्यों में आज से अनलॉक की प्रक्रिया शुरु, अब दिखेगा का मोदी का मंहगाई वाला विकास-राहुल गांधी

[Edited By: Vijay]

Monday, 7th June , 2021 01:05 pm

देश पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि आज से कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है, लेकिन पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा। राहुल गांधी ने कहा कि टैक्स वसूली महामारी की लहरें आती जा रही हैं। राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल और अन्य खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के को लेकर अपने ट्विटर के माध्यम से केंद्र पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है.

अपने ट्वीट में राहुल ने कहा, “कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है. पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा. टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं.

दिल्ली में भी पेट्रोल की कीमत 95.03 रुपये

वहीं दूसरी तरफ देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत ने लोगों को परेशान कर दिया है. देश के 135 जिले ऐसे हैं जहां पेट्रोल के दाम 100 रुपये के पार जा चुका हैं. मुंबई में पेट्रोल के दाम 101 प्रति लीटर के प्रार जा चुका है और डीजल की कीमत 94 रुपए है. वहीं राजधानी दिल्ली में भी पेट्रोल की कीमत 95.03 रुपये और डीजल का दाम 86.22 रुपये है.

वहीं कोरोना के मामलों में गिरावट के साथ ही आज राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों और शहरों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है. हालांकि ये प्रक्रिया 1 जून से ही शुरू हो गई थी, लेकिन आज से अधिकतर गतिविधियों को छूट दी गई है.

 

Latest News

World News