Trending News

TVS अगले साल Zeppelin, Apache RTR 310 समेत कई धांसू बाइक-स्कूटर करेगी लॉन्च

[Edited By: Vijay]

Thursday, 31st December , 2020 01:57 pm

 टीवीएस मोटर कंपनी ने अगले साल यानी 2021 के लिए खास तैयारी की है और वह भारतीय ग्राहकों के सामने अपनी नई बाइक और स्कूटर की नई रेंज पेश करने वाली है, जिसको लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है। टीवीएस हर साल ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आती है, ऐसे में अगले साल भी टीवीएस भारत में TVS Zeppelin R, TVS Retron, TVS Creon, TVS Raider, TVS Apache RTR 310, TVS Fiero 125, TVS RTR 160 4V जैसी धांसू बाइक और स्कूटर लॉन्च करने वाली है, जो न सिर्फ लुक और स्टाइल, बल्कि फीचर्स के मामले में भी काफी अडवांस है और लोगों को एंट्री लेवल बाइक से लेकर स्पोर्ट्स और एडवेंचर बाइक की नई सौगात मिलने वाली है। आइए, जानते हैं टीवीएस की इन नई बाइक्स और स्कूटर के लॉन्च डेट, संभावित कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी

TVS Apache RTR 310

टीवीएस अपनी इस धांसू स्पोर्ट्स बाइक Apache RTR 310 को भारत में अक्टूबर-दिसंबर 2021 के दौरान लॉन्च कर सकती है। इस नेकेड स्ट्रीटफाइटर सेगमेंट की बाइक में छोटे हेडलैंप और शार्प फ्यूल टैंक दिख सकता है। इसके साथ ही इसमें कई अडवांस फीचर होंगे। 300 से ज्यादा सीसी की टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 को भारत में 2.3 लाख रुपये के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

      

 

2021 TVS Apache RTR 160 4V

          
टीवीएस अपनी धांसू बाइक 2021 Apache RTR 160 4V को अगले एक-दो महीने में लॉन्च करने वाली है। इस बाइक को हाल ही में बांग्लादेश में लॉन्च किया गया था। यह बाइक स्मार्ट कनेक्टिविटी से लैस है, जिसमें टर्न बाई टर्न नैविगेशन, कॉल-एसएमएस अलर्ट के साथ ही कई धांसू फीचर्स हैं। इसकी भारत में कीमत 1 लाख 10 रुपये के करीब रह सकती है।

TVS Zeppelin R

         
टीवीएस मोटर कंपनी अगले साल भारत में एक धांसू बाइक Zeppelin R लॉन्च करने वाली है, जो कि क्रूजर सेगमेंट की है। डिजाइन के मामले में यह बाइक काफी अलग है। इस बाइक में Octagonal Instrument Cluster, Rectangular Rear View Mirrors के साथ ही फ्यूल टैंक भी बिल्कुल अलग तरह का है। इसे भारत में 1.5 लाख रुपये के रेंज में अप्रैल-जून के दौरान लॉन्च किया जा सकता है।

         

TVS Fiero 125

         
टीवीएस अगले साल 125 सीसी बाइक सेगमेंट में Fiero 125 लॉन्च कर बजाज बाइक्स की बादशाहत तोड़ना चाहती है। टीवीएस फिएरो 125 में एयर कूल्ड इंजन लगा होगा, जो 9.38 PS की पावर और 10.5 Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है। बीएस6 कंप्लायंट टीवीएस फिएरो 125 पांच गियरबॉक्स के साथ आएगी। इसे भारत में 70 से 75 हजार रुपये के रेंज में फरवरी-मार्च महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

        

TVS Creon

         
टीवीएस अगले कुछ महीनों में भारत में TVS Creon नाम से स्कूटर लॉन्च करने वाली है, जो लुक के मामले में बेहद जबरदस्त है। टीवीएस क्रेऑन इलेक्ट्रिक स्कूटर है और यह बजाज और ऐथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर से टक्कर लेने के लिए तैयार रहेगी। टीवीएस के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में जुलाई-सितंबर 2021 के दौरान लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 1.2 लाख से 1.3 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

        

TVS Raider
टीवीएस अगले साल अगस्त-सितंबर के दौरान भारत में धांसू ऑफ रोडर TVS Raider लॉन्च करने वाली है, जो कि लुक और फीचर्स के मामले में बेहद जबरदस्त है। इस एडवेंचर बाइक की Hero XPulse 200 से टक्कर होगी। इस बाइक को भारत में 1.5 लाख से 1.6 लाख रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

Latest News

World News