Trending News

शादी में लट्ठ चलाने वाले डीएम अब मांग रहे हैं मांफी

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 28th April , 2021 01:45 pm

अगरतला- शादी समारोह में जिलाधिकारी के औचक निरक्षण का वीडियो अब अधिकारी के ही खिलाफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। त्रिपुरा में अगरतला पश्चिम के जिलाधिकारी शैलेश यादव के खिलाफ सत्तारूढ़ बीजेपी के पांच विधायकों ने जांच की मांग की है। वहीं मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर रिपोर्ट तलब करने को कहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद शैलेश यादव ने शादी रुकवाने के लिए माफी मांग ली है और कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था। 

 

दरअसल त्रिपुरा की एक शादी समारोह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अगरतला वेस्ट के डीएम शैलेश कुमार यादव ने शादी समारोह के जाकर फ़ंक्शन को बंद करने के लिए कहा, इतना ही नहीं गुस्से में आगबूबला होकर जिलाधिकारी पंडित और दूल्हे को पीटते हुए भी नजर आए, साथ ही वहां मौजूद कई मेहमानों को गिरफ्तार करने के भी आदेश दिए।

एक के बाद DM शैलेश यादव की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वह किसी से भी सीधे मुंह बात करने को तैयार नहीं। वहीं कुछ लोग उनके जिम्मेदारी निभाने को सही ठहरा रहे हैं तो वो ही लोग उनके रवैये पर सवाल उठा रहे हैं, कोरोना संकट के बीच एक ही जगह पर इतनी भीड़ देख बौखलाए यादव अमर्यादित भाषा के साथ ही हाथापाई पर भी उतर आते हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा-दुल्हन के परिवार वालों से वह बदतमीजी से बात करते हैं, परमिशन लैटर दिखा रही महिला के हाथ से कागज छीनकर फाड़ डालते हैं, पंडित के गाल पर तमाचा धर देते हैं, मेहमानों को धक्का मारकर बरात घर से निकालते हैं। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने जिलाधिकारी के रवैये के खिलाफ सवाल उठाने शुरू कर दिए।

Latest News

World News