Trending News

आखिर कब तक सब्र करें भारत का नौजवान- वरुण गांधी

[Edited By: Vijay]

Thursday, 2nd December , 2021 01:26 pm

पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का केन्द्र की नरेन्द्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला जारी है। कृषि कानून के खिलाफ किसानों के आंदोलन में लगातार उनके पक्ष में खड़े वरुण गांधी ने अब उत्तर प्रदेश टीईटी-2021 का पेपर इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर सरकार को घेरा है। वरुण गांधी ने ट्वीट किया, पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो. रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतजार में हैं. सेना में भर्ती का भी वही हाल है. आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावती सुर दिखाए हैं. लगातार किसानों के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेर रहे वरुण ने इस बार नौकरी और पेपर लीक मामले को लेकर निशाना साधा है. वरुण गांधी ने पूछा कि आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?

वरुण गांधी ने ट्वीट किया, पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो. रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतजार में हैं. सेना में भर्ती का भी वही हाल है. आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी बीते कई महीने से सरकार के खिलाफ मुखर होते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी टीईटी-2021) का पेपर लीक होने के मामले में वरुण गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है। इसको लेकर उन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो जाते हैं। आखिर कब तक सब्र करें भारत का नौजवान।

वरुण गांधी ने बीते 30 नवंबर को एक अंग्रेजी समाचार पत्र में भारत में बढ़ती बेरोजगारी, उच्च मुद्रास्फीति और बढ़ते व्यक्तिगत ऋण पर एक लेख लिखने के साथ नीतिगत गलतियों और उदासीनता पर सवाल खड़ा करने के बाद अब टीईटी पेपर लीक मामले में सरकार को घेरा है।

पीलीभीत से पहले सुलतानपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रहे वरुण गांधी ने कहा कि पहले तो देश तथा प्रदेश में पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है। इसके बाद भी अगर कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो रहे हैं। इस दौरान भी अगर कुछ परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं। इसके बीच में भी परीक्षा किसी घोटाले में रद हो। उन्होंने कहा कि रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतजार में हैं। सेना में भर्ती का भी वही हाल है। आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान।   

Latest News

World News