Trending News

बॉलीवुड में छाया टाई डाई लुक, बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से लें सकती हैं फैशन इंस्पिरेशन

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 21st January , 2021 02:16 pm

हर महिला आकर्षक और ग्लैमरस दिखना चाहती है। इस साल 2021 की शुरुआत में 90 का फैशन एक फिर ट्रेंड कर रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक बार फिर टाई डाई आउटफिट छाया हुआ है। आप इस लुक को वेकेशन, डिनर और कैजुअली भी ट्राई कर सकती हैं। आप वेकेशन के लिए टाई डाई लुक को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। टाई डाई प्रिंट आपको क्वर्की और वाइब्रेंट लुक देगा। अगर आप भी अपने वॉर्डरोब में टाई डाई लुक को कैरी करना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से फैशन इंस्पिरेशन लें सकती हैं।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अपने फैशनेबल लुक के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में टाई डाई ट्राउजर में स्पॉट हुईं थीं. सिर्फ उनके पैंट फैशनेबल नहीं लग रहे थे बल्कि पहनने में भी बहुत कंफर्टेबल है। एक्ट्रेस ने ट्राउजर को ट्यूब टॉप के साथ कैरी किया था। आप इसे कैजुअल लुक के साथ आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी किसी भी स्टाइल में खुद को आसानी से ढाल लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस टाई डाई जंप सूट में स्पॉट हुईं थीं। आप इस आउटफिट को डेट नाइट पर भी ट्राई कर सकती हैं। टाई डाई जंप सूट आने वाले दिनों में सबसे ज्यादा ट्रेंड करेगा।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में टाई डाई टी शर्ट और पैट कैरी किए थे। आप इस लुक को वीकेंड पर आसानी से पहन सकती हैं। आपके वीकेंड लुक के लिए टाई डाई पैंट काफी छाए हुए है। जाह्नवी कपूर के अलावा साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी भी स्पॉट हो चुकी है।

Latest News

World News