Trending News

माचिस की तीली भी नहीं बना सके मिसाइल बनाने का वादा करने वाले – अखिलेश यादव

[Edited By: Vijay]

Monday, 28th February , 2022 12:58 pm

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के बड़हलगंज स्थित नेशनल ला कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा में योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वो कह रहे हैं कि हम गर्मी निकाल देंगे। लेकिन समाजवादी पार्टी सरकार बनते ही भर्ती निकालेगी। फौज और पुलिस में भर्तियां शुरू हो जाएंगी। दारोगा की भर्ती को भी शुरू कराई जाएगी।

फ्री में होगी खेतों की सिंचाई

कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ देख उत्साहित पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सभी ने पांच साल इंतजार किया है, अब तो इंतजार नहीं करोगे। सरकार बनते ही समाजवादी पार्टी 300 यूनिट बिजली फ्री देगी। खेतों की सिंचाई भी फ्री में होगी। जो बिजली मिल भी रही है, उसे योगी सरकार ने नहीं बनाया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में गौ सेवा के नाम पर खूब लूट हुई है। भूसे के रुपये को लूटकर लोग मालामाल हो रहे हैं। पशु चारा के बिना मर रहे हैं। स्मार्टफोन और लैपटाप वितरण पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिसको खुद लैपटाप चलाना नहीं आता, वह क्या लैपटाप बांटेगा।

माचिस की तीली भी नहीं बना सके मिसाइल बनाने का वादा करने वाले

उन्होंने कहा कि मिसाइल बनाने का वादा करने वाली भाजपा सरकार माचिस की तीली भी नहीं बना सकी। यह चुनाव लोकतंत्र और संविधान की रक्षा का है। प्रदेश की खुशहाली का है। जिसे भाजपा सरकार ने कैद करने का काम किया है। उन्होंने पुरानी पेंशन को बहाल करने, अनुदेशक व ग्राम रोजगार सेवकों सहित सभी संविदाकर्मियों को नियमित करने, बीपीएडधारकों को नौकरी देने का वादा किया। चिल्लूपार के विधायक व समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी विनय शंकर तिवारी की मांग पर बैरिया-सरया बांध को बनवाने और खड़ेसरी-कोलखास बंधे की मरम्मत कराकर चिल्लूपार को बाढ़मुक्त करने की भी घोषणा की। प्रत्याशी विनय शंकर तिवारी ने कहा कि जब महर्षि संदीपनी के आश्रम में भगवान परशुराम व भगवान कृष्ण की मुलाकात हुई तो परशुराम ने उन्हें चक्र सुदर्शन दिया और कहा कि इससे पृथ्वी की रक्षा करें। आज ब्राह्मण समाज भी आपको अहंकारी शासन से रक्षा करने के लिए वोट रूपी सुदर्शन चक्र दे रहा है।

सभा में यह रहे उपस्थित

अंत में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चिल्लूपार विधानसभा से प्रत्याशी विनय शंकर तिवारी, बांसगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी संजय कुमार, खजनी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रुपावती बेलदार को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय और पूर्व सांसद भीष्मशंकर उर्फ कुशल तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री को परशुराम की प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया। जिलाध्यक्ष अवधेश यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय कुमार यादव, विधानसभा अध्यक्ष राजेश यादव, पूर्व चेयरमैन गिरधारीलाल स्वर्णकार, शशिकांत दुबे, ओमप्रकाश शुक्ल, डा. मोहसिन खान आदि उपस्थित रहे।

Latest News

World News