Trending News

अजन्ता की मूरत बनी ये नेपाली बाला-लोग देख कर रह गये दंग इस मॉडल को

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 4th August , 2021 01:35 pm

नेपाल में जन्मीं मॉडल एक्ट्रेस Aditi Budhathoki के हुस्न के लोग दीवाने हो रहे हैं. अदिति के लुक्स ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दिया है. नेपाली फिल्म क्री से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली इस अदाकारा ने कई पंजाबी और हिंदी म्यूजिक वीडियो में काम करके लोगों का दिल जीता

वे अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम जमा रही हैं और सोशल मीडिया पर जमकर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं अदिति को भी बिकिनी और पानी से बेहद प्रेम है. वे एक्ट्रेस दिशा पाटनी की तरह अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं.  

                                  

दिशा पाटनी की तरह अदिति ने भी अपने फिगर को मेंटेंन कर रखा है.

Darshan Raval के एल्बम Hawa Banke में Aditi Budhathoki ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. अदिति इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए भी जानी जाती हैं. इस ख़ूबसूरत अदाकारा को इंस्टाग्राम पर 8 लाख से भी ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं.

                              

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं. आदिति का फिगर काफी मेंटेन है. उनके लुक्स और फिगर की वजह से कई लोग उनकी तुलना दिशा पटानी से करते हैं. तस्वीरें देखने के बाद आपको भी अदिति और दिशा के लुक्स और स्टाइल काफी हद तक एक जैसे लगेंगे.

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) अब तक कई मैगजीन की कवर गर्ल रही हैं. अदिति ने एक नेपाली फिल्म 'कृ' से अपनी शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया

                         

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) पंजाबी और हिंदी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. अदिति को पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा के गाने 'मैं तेरी हो गई' से पहचान मिली और इस गाने के वीडियो में लोग उनकी अदाओं को देखते रह गए.

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) एक फैशन ब्लॉगर भी हैं. यानी वो स्टाइल और कपड़ों को कैरी करने के तरीके के बारे में भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिये बाती रहती हैं.

                    

 

 

Latest News

World News