Trending News

Shahrukh Khan ने ऐसे की legal team की मदद

[Edited By: Arshi]

Friday, 29th October , 2021 03:11 pm

क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में आर्यन खान (Aryan Khan) को गुरुवार को जमानत मिल गई. जेल में बंद आर्यन खान की आज रिहाई हो सकती है. इस बीच हाई प्रोफाइल वकील और भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा कि बेटे की रिहाई को लेकर चिंतित शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक के बाद एक कॉपी पिए जा रहे थे और अपने बेटे की जमानत के लिए काम रही लीगल टीम को सुझाव और नोट्स दे रहे थे. रोहतगी ने बताया कि  आर्यन खान की जमानत मंजूर होने के बाद शाहरुख की आंखों में खुशी के आंसू आ गए थे.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 2 अक्टूबर को क्रूज शिप पार्टी पर छापेमारी की थी, जिसके बाद आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. वह तीन हफ्ते से मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं. भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान की जमानत के लिए हाईकोर्ट में तीन दिनों तक लड़ाई लड़ी. शाहरुख ने उन दिनों अपना ज्यादातर समय लीगल टीम के साथ बिताया. हर चीज पर उनकी नजर रहती थी और पेपर पर अपने सुझाव भी लिखकर देते थे. रोहतगी ने बताया, "मुझे शाहरुख खान से निर्देश मिले थे... वह लगातार मेरे संपर्क में थे."

रोहतगी ने कहा, "दुर्भाग्य से, निचली अदालत से उन्हें जमानत नहीं मिली. इसलिए मामला उच्च न्यायालय में गया और एक महीना बीत गया. आर्यन के माता-पिता बहुत चिंतित थे. इसलिए वे मामले में बहुत दिलचस्पी ले रहे थे. शाहरुख ने फिल्म से जुड़ा सारा काम रोक दिया था. वास्तव में वह अपनी कानूनी टीम की मदद करने के लिए नोट्स भी बनाते थे."

Latest News

World News