Trending News

प्रधानमंत्री के प्रमाणपत्र से कोरोना की दूसरी लहर में योगी सरकार की लापरवाही की सच्चाई छिप नहीं सकती

[Edited By: Vijay]

Friday, 16th July , 2021 02:52 pm

कांग्रेस के मिशन उत्तर प्रदेश का आगाज करने लिए पार्टी की महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच गई हैं। अमौसी एयरपोर्ट पहुंचीं प्रियंका वाड्रा का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। लखनऊ पहुंचने से पहले उन्होंने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर कड़ा कटाक्ष भी किया। प्रियंका ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ पर कहा कि प्रधानमंत्री के प्रमाणपत्र से कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि 'मोदी जी के सर्टिफिकेट से उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती। लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया। इस सच्चाई को मोदी जी, योगी जी भूल सकते हैं, जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे।

तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार यूपी कांग्रेस मुख्यालय में दोपहर 2:30 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगी। इससे पहले अमौसी एयरपोर्ट से वह आलमबाग, चारबाग, केकेसी तिराहा, बर्लिंगटन चौराहा, बापू भवन, विधान भवन होते हुए जीपीओ स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया व कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक अशोक सिंह ने बताया कि इसके बाद प्रियंका प्रदेश कांग्रेस कमेटी दफ्तर पहुंचेंगी जहां वह प्रदेश कार्यकारणी के पदाधिकारियों तथा जिला और शहर अध्यक्षों के अलावा विभिन्न किसान संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगी।

Latest News

World News