Trending News

मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा ड्यूटी से लौटे सिपाही ने खुद को मारी गोली, आखिर क्यो ?

[Edited By: Vijay]

Saturday, 20th November , 2021 01:59 pm

सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा ड्यूटी से लौटे सिपाही शेष कुमार सिंह ने शनिवार सुबह महानगर के बादशाहनगर स्थित आवास में खुद को गोली मार ली। कमरे में खून से लथपथ हालत में उनका शव पड़ा मिला। परिवारीजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। सिपाही की आत्महत्या के कारणों की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

मूल रूप से गोंडा करनैलगंज निवासी शेष कुमार सिंह चार साल से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात थें। पुलिस ने बताया कि तेज कुमार सुबह करीब सात बजे सीएम सुरक्षा ड्यूटी से लौटे। इसके बाद उन्होंने अपने भतीजे विपिन कुमार से कहा कि कुछ तबियत ठीक नहीं हैं। कमरे में आराम करने जा रहे हैं। कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज सुनकर भतीजा भागकर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था। आस पड़ोस के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा। पुलिस को सूचना दी।

पुलिस पहुंची अंदर खून से लथपथ हालत में शेष बहादुर पड़े थे। आनन फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके से सर्विस पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। फोरेंसिक टीम से घटनास्थल का पुलिस ने निरीक्षण कराया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से अहम साक्ष्य जुटाए। एसीपी ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। जांच की जा रही है।

पीएम और गृहमंत्री के कार्यक्रम के दौरान हुई घटना से अधिकारियों के होश उड़ेः डीजीपी कांफ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की मौजूदगी में सीएम सुरक्षा में तैनात सिपाही की आत्महत्या की सूचना से अधिकारियों के होश उड़ गए। आनन फानन घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारी भी मातहतों से पल पल की जानकारी लेते रहें। सिपाही के परिवारीजन को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

Latest News

World News