Trending News

मथुरा में पुलिस चौकी के पास दिन दहाड़े हुई लूट- अखिलेश यादव सरकार के खिलाफ किया ट्वीट

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 17th August , 2021 01:45 pm

उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर ( Mathura City) में कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए बदमाशों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस चौकी के समीप से दिनदहाड़े बदमाश एक करोड़ से अधिक की नकदी लूटकर फरार हो गए. इस वारदात से पुलिस प्रशासन के पैरों तले जमीन खिसक गई है. समूचे शहरी क्षेत्र सहित जिले में पुलिस शिकारी की भांति लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस लूट की घटना पर ट्वीट किया की

मथुरा में दिनदहाड़े करोड़ों की और गोरखपुर में लाखों की लूट ने एनकाउंटरवाली भाजपा सरकार के समय ध्वस्त हो चुकी ‘क़ानून-व्यवस्था’ की क़लई खोलकर रख दी है। लगता है यूपी में अपराधियों ने भाजपा सरकार का ही एनकाउंटर कर दिया है।

चौकी बाग बहादुर के पास से लूट ले गए 1 करोड़ 5 लाख रुपये

शहर के मंडीरामदास की गली रामपाल निवासी राजकुमार अग्रवाल (राजू रद्दी) का बुलियन कारोबार है। शनिवार और रविवार को कारोबार से एकत्र हुए रुपयों को रामपाल का साला अंकित बंसल निवासी गणपति एंक्लेव सरस्वती कुंड स्कूटी से 1.05 करोड़ रुपये थैले में लेकर स्टेट बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था।
जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह भारतीय स्टेट बैंककी मुख्य शाखा चौकी बाग बहादुर में 1 करोड़ 5 लाख रुपये जमा करने स्कूटी से पहुंचे अंकित बंसल निवासी गणपति एनक्लेव से बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट कर और हथियारों का भय दिखाकर रुपए लूटकर फरार हो गए.

सुबह के 10.30 बजे दिए लूट की वारदात को अंजाम 
यह घटना पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर ब्रजवासी होटल के सामने शिव मंदिर के पास हुई है. बताया जाता है अंकित मंडी रामदास की गली रामपाल निवासी चांदी व्यापारी राजकुमार अग्रवाल उर्फ़ राजू रद्दी का साला है. बदमाशों ने लूच की घटना को अंजाम सोमवारा की सुबह करीब 10:30 बजे दिया है. 

क्या कहना है एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर?

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर सहित पुलिस अधीक्षक नगर एमपी सिंह अपर पुलिस अधीक्षक अपराध राधेश्याम राय सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. डॉग स्क्वायड की टीम भी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने पीड़ित व्यापारी अंकित से गहन पूछताछ की है.

राजू रद्दी के है पैसे

सूत्र बताते हैं कि यह नकद धनराशि चौक बाजार में राजू रद्दी के नाम से चर्चित बुलियन के बड़े कारोबारी की है. वह प्रतिदिन बैंक में करोड़ रुपए जमा कराते हैं. व्यापारी के साथ हुई लूट की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में चांदी व्यापारी चौकी बागबहादुर पहुंच गए हैं. एसएसपी ने पीड़ित व्यापारी से घटना की बिंदुवार जानकारी की है.

Latest News

World News