Trending News

डेढ़ किलो चरस मिलते ही सामने आया बिल्डर का असली चेहरा

[Edited By: Arshi]

Tuesday, 31st May , 2022 02:45 pm

बेकनगंज में एक बिल्डर ने विवादित मकान खाली कराने के लिए चरस रखवाकर मुखबिर के जरिए क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस को सूचना दिलवाई. शक होने पर पुलिस ने मुखबिर से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया. पुलिस ने बिल्डर और मुखबिर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

करीब साढ़े चार बजे क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर विजय दर्शन शर्मा अपनी टीम के साथ बेकनगंज थाने पहुंचे और बताया कि उन्हें मुखबिर गुफरान अंसारी पुत्र हसमत अली निवासी हुमायूंबाग से सूचना मिली है कि एक घर में चरस रखी है. मुखबिर दादामियां चौराहे पर खड़ा है। सूचना पर एसीपी अनवरगंज मोहम्मद अकमल खां के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच और थाना बेकनगंज पुलिस ने दादामियां चौराहे के पास स्थित सुल्तान होटल के ऊपर बने मकान में छापा मारा. मुखबिर ने सीढ़ी के कोने के अंदर रखी पालीथीन निकाल कर पुलिस को दी, जिसमें एक किलो 450 ग्राम चरस मिली.

पुलिस ने मकान में मौजूद बीमार वृद्धा से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनका नाम हमीदन है. जब उनसे चरस के बारे में पूछा गया तो वह अवाक रह गईं. आपको बता दें कि  वृद्धा ने बताया कि मकान को लेकर उनका आकिब बिल्डर से विवाद चल रहा है. आरोप लगाया कि उन्हें फंसाने और मकान खाली कराने के लिए आकिब ने ही चरस रखवाई है.

एसीपी ने बताया कि गुफरान से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया. उसने बताया कि वह आकिब की कपड़े की दुकान में काम करता है. उसने पैसों के लालच में आकिब के कहने पर चरस मकान में रखी थी.

Latest News

World News