Trending News

अखिलेश यादव से मिले 'द ग्रेट खली', अखिलेश के दोनों बच्चे भी रहे मौजूद

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 1st March , 2021 05:17 pm

लखनऊ-प्रसिद्ध रेसलर दिलीप राणा उर्फ द ग्रेट खली सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात करने राजधानी लखनऊ पहुंचे। जहां सपा कार्यालय पर ग्रेट खली और अखिलेश की मुलाकात हुई। इस दौरान अखिलेश यादव के दोनों बच्चे मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे द ग्रेट खली से मिलकर काफी खुश है।

बता दें कि द ग्रेट खली हिमाचल के सिरमौर जिले के गिरिपार क्षेत्र धिराइना के रहने वाले हैं। हालांकि, अब वह इस इलाके में कम ही आते हैं, लेकिन पंजाब के जालंधर में उन्होंने एक रेसलिंग एकेडमी भी खोली है।

इससे पहले फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इम्यूनिटी का राज बताया है। खली ने कहा कि आज शहर से गांव तक कोरोना से बचाव जरूरी है। अपने शरीर में रोगों से लड़ने की क्षमता को बढ़ाने के लिए उचित खानपान, प्रतिदिन व्यायाम-योगा करें और बुजुर्गों और छोटे बच्चों को इस रोग से बचाव का पूरा ध्यान रखा जाए।

देश में खेलों का विकास बहुत तेजी से हो रहा है। सरकार की ओर से इसके लिए बेहतर प्रयास भी किए जा रहे हैं। पहलवानों को सरकार का अच्छा सहयोग मिल रहा है। यही कारण है कि एक से एक प्रतिभावान खिलाड़ी तैयार हो रहे हैं। ये बातें डब्लयूडब्लयूई में एक से बढ़कर एक पहलवानों को धूल चटा चुके भारतीय पहलवान द ग्रेट खली ने कहीं। वह खेलों मास्टर्स गेम्स फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राजधानी लखनऊ आए थे।

Latest News

World News