Trending News

10 करोड़ पहुंच गयी नीलामी में सुहास के रैकेट की बोली- सुहास बोले यकीन नही हुआ

[Edited By: Vijay]

Saturday, 18th September , 2021 02:19 pm

पैराओलंपिक्स में पदक हासिल करने वाले खिलाड़ियों के खेल के सामान को केन्द्र सरकार की वेबसाईट पीएम मोमेंटोज में नीलामी के लिये रखा गया है ताकि जो भी इसकी बोली की अधिक कीमत लगाये वो इसे ले जा सकता है सभी के खेल के सामानों की अच्छी नीलामी की रकम लग रही है जो भी रकम इससे आयेगी वो देश के विभिन्न प्रोजेक्ट्स में लगायी जायेगी..इसी श्रेणी में कल जब सिल्वर पदक विजेता सुहास एल यतिराज के रैकेट की बोली 10 करोड़ तक पहुंच गयी तो सुहास एल यतिराज को पहले तो यकीन ही नही हुआ पर बाद में उन्होने कहा कि ये देशवासियों का प्यार है और हम खिलाड़ियों के लिये सम्मान है

केंद्र सरकार की वेबसाइट पीएम ममेंटोज पर शुक्रवार से पीएम को मिले गिफ्ट की ई-नीलामी शुरू की गई है। इस ऑक्शन में नोएडा के डीएम और तोक्यो पैरालिंपिक्स में बैडमिंटन में रजत पदक विजेता सुहास एलवाई की रैकेट भी शामिल है। ऑक्शन के पहले ही दिन डीएम के रैकेट की बोली 10 करोड़ तक पहुंच गई है जबकि इसका बेस प्राइज 50 लाख रखा गया था।

अभी 7 अक्टूबर की शाम 5 बजे तक ई-ऑक्शन खुली है, जिसमें कोई भी वेबसाइट पर बोली लगा सकता है। इस रैकेट की बोली लगने से जितना भी पैसा आएगा, वह भारत सरकार के नमामि गंगे प्रॉजेक्ट पर खर्च किया जाएगा।

'यह लोगों का सम्‍मान है, मुझे बहुत खुशी है'

डीएम सुहास एलवाई से जब इस बारे में बात की गई तो उनका कहना है कि यह लोगों का सम्मान है जोकि इतनी ऊंची बोली लगा रहे हैं। जैसे ही उन्हें वॉट्सऐप पर किसी से इस बात की जानकारी शुक्रवार को मिली तो पहले उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। हालांकि जब कन्फर्म जानकारी आई तो उन्हें प्रसन्नता हुई।

Latest News

World News