Trending News

पंचायत चुनाव ड्यूटी में लगे कर्चमारियों की मृत्यु दु:खद, मायावती ने योगी सरकार से की ये मांग

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 30th April , 2021 12:51 pm

लखनऊ-बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश में चार चरणों के पंचायत चुनाव समाप्त हो गए हैं। ऐसे में चुनाव ड्यूटी में लगे कई शिक्षिकों व कर्मचारियों की जान संक्रमण ने ले ली। तो वहीं, अब बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष व पूर्व सीएम मायावती ने पंचायत चुनाव ड्यूटी में लगे कर्चमारियों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है। इतना ही नहीं, मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोलने के साथ ही सलाह भी दी है।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को तीन ट्वीट किया है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते यदि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पंचायत चुनाव टाल देती, अर्थात थोड़ा आगे बढ़ा देती तो यह उचित होता। इससे तो चुनाव डयूटी में लगे काफी कर्मचारियों की मृत्यु नहीं होती, जो अति-दु:खद है।

मायावती ने कहा कि यह बसपा की मांग है कि उत्तर प्रदेश सरकार ऐसे सभी मृतक कर्मचारियों के आश्रित परिवार को उचितआर्थिक मदद करने के साथ ही उनके एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी जरूर दे।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि पंचायत चुनाव के साथ ही अब कोरोना वायरस के प्रकोप के गांव -देहातों में भी काफी फैलने की संभावना है। ऐसी स्थिति में बसपा की सलाह है कि उत्तर प्रदेश सरकार शहरों के साथ-साथ गांवों में भी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाए।

Latest News

World News