Trending News

मुंबई इंडियंस के सामने होगें सनराइजर्स हैदराबाद

[Edited By: Aviral Gupta]

Saturday, 17th April , 2021 01:36 pm

 

डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद 2021 के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान संभालेगी। ऑरेंज आर्मी के नाम से मशहूर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है। वॉर्नर को उम्‍मीद होगी कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनकी टीम के खिलाड़ी करिश्‍मा कर सकें। सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में केकेआर के हाथों 10 रन की शिकस्‍त मिली थी। इसके बाद उसे आरसीबी से करीबी मुकाबले में 6 रन से मात मिली। वहीं मुंबई इंडियंस को पहले मैच में आरसीबी से शिकस्‍त मिली थी, जिसके बाद रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली टीम ने दमदार वापसी की और केकेआर को 10 रन से मात दी। बता दें कि एसआरएच और मुंबई दोनों मौजूदा सीजन में चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेल चुके हैं। इसमें से वॉर्नर सेना को चेपॉक स्‍टेडियम का खेल रास नहीं आ रहा है। चेपॉक स्‍टेडियम में लो स्‍कोरिंग मैच होते आ रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए रास्‍ता तलाशना होगा। दोनों ही टीमों में स्‍टार खिलाड़‍ियों की भरमार है तो एक रोमांचक मुकाबला होने की पूरी उम्‍मीद है।
चेन्‍नई में लो स्‍कोरिंग मैच होते आए हैं और यहां बल्‍लेबाजों को काफी कठिनाई होती देखने को मिली है। चेन्‍नई में स्पिनरों का बोलबाला रहा है। यहां बल्‍लेबाजों को खुलकर खेलने की अनुमति नहीं है। इस पिच पर 140 से ज्‍यादा रन का स्‍कोर प्रतिस्‍पर्धी होगा। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के पास दिग्‍गज खिलाड़‍ियों की फौज है, लेकिन उन्‍हें लय हासिल करना बाकी है। इस मैच के लिए टीम की प्‍लेइंग XI में बदलाव होने की उम्‍मीद है।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्‍लेइंग XI - रोहित शर्मा (कप्‍तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, मार्को जानसेन/जयंत यादव, ट्रेंट बोल्‍ट, जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद - केन विलियमसन कोहनी की चोट से उबर रहे हैं। इंग्‍लैंड के जेसन रॉय का पृथकवास पूरा हो चुका है, लेकिन उन्‍हें मौका मिलना मुश्किल है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग XI - डेविड वॉर्नर (कप्‍तान), जॉनी बेयरस्‍टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, केदार जाधव, राशिद खान, जेसन होल्‍डर, अब्‍दुल समद, भुवनेश्‍वर कुमार, शाहबाज नदीम, टी नटराजन।

Latest News

World News