Trending News

बढ़ती महंगाई को लेकर सपा का सरकार पर हमला, आज से सिलेंडर भी मंहगा

[Edited By: Vijay]

Friday, 1st April , 2022 11:39 am

उत्‍तर प्रदेश में हर रोज बढ़ रही महंगाई ने जहां एक ओर आम आदमी की कमर तोड़ रखी है वहीं दूसरी ओर विपक्ष ने भी इन मुद्दों पर प्रदेश और केन्‍द्र सरकार को घेरने की ठान रखी है। आज कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर सपा ने प्रदेश सरकार का घेराव किया

उत्‍तर प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद महंगाई दोगुना रफ्तार से बढ़ रही है। समाजवादी पार्टी ने हर रोज बढ़ रही महंगाई को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार और केन्‍द्र सरकार को घेरा। पूर्व मुख्‍यमंत्री अखि‍लेश यादव ने प्रदेश सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि सरकार सिर्फ अपनी तिजोरी भर रही है। इस सब के बीच बड़ी खबर यह है कि पिछले दस दिनों से हो रही लगातार बढ़ोतरी के बाद आज तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी नहीं की है जिससे आम आदमी को कुछ राहत मिलने की उम्‍मीद है। वहीं आज से कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर एक झटके में 250 रुपये महंगा हुआ है।

19 किलो के कमर्शियल रसोई गैस एलपीजी सिलेंडर की कीमत 250 रुपये बढ़ी

19 किलो के कमर्शियल रसोई गैस एलपीजी की कीमत में 250 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी की गई। घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर शुरू हो गई टोल वसूली

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक साल तक मुफ्त सफर के बाद आज से टोल वसूली शुरू हो गई है। फास्टैग से टोल वसूला जाएगा। जिन वाहनों पर फास्टैग नहीं होगा या खाते में धनराशि नहीं होगी, उन्हें दोगुना टोल यानी अर्थदंड देना पड़ेगा। टोल वसूली के लिए चयनित कंपनी पाथ लिमिटेड ने ट्रायल पूरा कर लिया है।

Latest News

World News