Trending News

'शुद्ध प्लस' के मालिक का भतीजा गया जेल, रेप मामले में आरोपी है आयुष खेमका

[Edited By: Admin]

Wednesday, 27th November , 2019 06:50 pm

मशहूर पान मसाला ब्रांड 'शुद्ध प्लस' के मालिक दीपक खेमका के भतीजे आयुष खेमका को बलात्कार के आरोप में जेल भेज दिया गया है.

खेमका कानपुर के बड़े कारोबारियों में से एक माने जाते हैं. अब खेमका परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं. 

इनके भतीजे आयुष खेमका पर कल्याणपुर थाने में एक युवती ने बलात्कार का मुकदमा मार्च 2019 में दर्ज कराया था. एफआईआर दर्ज होने के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई थी. इस रेप के मामले में आयुष के मां-बाप को भी मारपीट का आरोपी बनाया गया था. 

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा था कि तीन साल पहले आयुष खेमका ने उसके साथ फेसबुक पर दोस्ती की. दोनों के बीच चैट होने लगी. आयुष ने उससे मिलने को कहा.  दोनों मिले और फिर कई मुलाकातें हुईं. इस दौरान आयुष ने उसे प्रपोज किया. युवती का आरोप है कि आयुष ने उससे कहा कि वह उससे शादी भी करेगा. वह उसके झांसे में आ गई.

युवती ने बताया कि आयुष उसे एक होटेल में ले गया और उसपर शारीरिक संबंध बनाने के दबाव बनाया.  आयुष ने उसे यकीन दिलाया कि वैसे भी दोनों की शादी होने वाली है. युवती ने कहा कि आयुष ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए.

जब युवती ने उसके ऊपर दबाव बनाया तो वह उसे लेकर अपने माता-पिता के पास गया. बाद में आयुष और उसके माता-पिता ने शादी से इनकार कर दिया और फिर धीरे-धीरे उससे मिलना भी बंद कर दिया.

Latest News

World News