Trending News

शादी के नहीं कानूनी शिकंजे में फंसे छोटे कद के अजीम मंसूरी

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 3rd April , 2021 02:33 pm

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के कैराना के रहने वाले 3.6 फुट के अजीम मंसरी की अब मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, अजीम की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लेकर छोटे कद के अजीम मंसूरी कानूनी शिकंजे में फंसते नजर आ रहे हैं।

जी हां, हम बात कर रहे हैं शामली के कैराना में रहने वाले अजीम मंसूरी की। जिसने बीते महीने महिला थाना पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से शादी की गुहार लगाई थी। अजीम अब कानूनी शिकंजे में फंसते दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर इस बीच उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो इंसास राइफल लिए नजर आ रहे हैं।

शामली के रहने वाले 3.6 फीट के अजीम मंसूरी के पास ये इंसास राइफल कहां से आई, इस बात का अब तक पता नहीं चल सका है। लेकिन सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी का हीरो से खलनायक जरूर बन गए है। बता दें कि अजीम मंसूरी अपनी शादी को लेकर अधिकारियों के चक्कर काटने के बाद सुर्खियों में आया था। जिसके बाद अजीम मंसूरी के लिए रिश्तों की लाइन लग गई। यही नहीं अजीम की शादी भी अब तय हो गई है। बताया जा रहा है कि अजीम मंसूरी की उसी के कद की लड़की से से सगाई पक्की हो गई है। मंसूरी की होने वाली दुल्हन हापुड़ की रहने वाली है। दोनों की शादी अगले साल यानी 2022 में शादी होने की उम्मीद है।

Latest News

World News